पुरानी वाली से बिलकुल अलग है नयी कुली नंबर 1, आया धमाकेदार ट्रेलर

By iti mishra
Nov 28 2020 01:35 PM
पुरानी वाली से बिलकुल अलग है नयी कुली नंबर 1, आया धमाकेदार ट्रेलर

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर आ चुका है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है और इसे देखकर आप हंस हंस कर पागल हो सकते हैं। आप देख सकते हैं इस ट्रेलर में वरुण धवन की कॉमिक टाइमिंग कमाल नजर आ रही है। इसके अलावा सारा अली खान भी अपनी कॉमेडी और क्यूटनेस के कारण सभी का दिल जीत रहीं हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि यह फिल्म 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।

 

आपको पता ही होगा पहले यह फिल्म 1 मई को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इसकी रिलीज टाल दी गई। ऐसे में अब इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया है। इस फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया हैं। आपको पता ही होगा यह फिल्म साल 1995 में आई कुली नंबर 1 की रिमेक है और इस फिल्म को भी डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। वैसे उस दौरान फिल्म में गोविंदा के साथ करिश्मा कपूर लीड रोल में थीं।

वहीं वरुण खुद एक इंटरव्यू में यह बता चुके हैं कि उनकी जो फिल्म है वह पुरानी वाली फिल्म से काफी अलग होगी। ट्रेलर को देखकर भी ऐसा ही लग रहा है कि जो फिल्म है वह काफी अलग होने वाली है और धमाका डबल होने वाला है।

मोनालिसा और खेसारी लाल ने किया जबरदस्त डांस, गाने ने मचाया तहलका

नयी पोस्ट करते ही ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, लोगों ने दिलाई सुशांत की याद

ट्वीट कर बोली पायल घोष- 'जूते से मारूंगी'