ट्वीट कर बोली पायल घोष- 'जूते से मारूंगी'

By iti mishra
Nov 28 2020 01:20 PM
ट्वीट कर बोली पायल घोष- 'जूते से मारूंगी'

अभिनेत्री पायल घोष अपनी तस्वीरों के कारण हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं। उन्होंने अपने लुक्स से सभी का दिल जीता है। बीते दिनों वह एक विवाद के चलते चर्चाओं में थीं। जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने खुलासा किया था कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था। अब इसी बीच एक बार फिर से पायल ने एक ट्वीट किया है, जिसके कारण वह सुर्खियों में आ गईं हैं। आप देख सकते हैं इस ट्वीट में पायल एक बड़े पिता के बेटे के बारे में बता रही हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'Delhi mein koi bade baap ke bete aake mujhe kehta hai,rape bol ke kuch nahi hota hai,Nirbhaya ka bhi rape isiliye hua, kyu Ki woh galat thi, woh itni late ghar se bahar kyu thi aur masti karne ke liye khaali bus mein chadhi, ekdin ayega usko jutte se marungi .. Bastard..!!'

वैसे आप देख सकते हैं पायल घोष ने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन ऐसा लग रहा है वह एक बड़े आदमी के बेटे के बारे में बात कर रही हैं। बीते दिनों ही पायल अपनी बंगाली फिल्म के लिए भी चर्चाओं में आईं थीं। अभिनेत्री पायल घोष एक बंगाली अदाकारा हैं और अपनी तस्वीरों से हर बार उन्होंने फैंस का दिल जीता है। पायल ने बॉलीवुड में भी अपनी अच्छी जगह बनाई है। अनुराग कश्यप को लेकर भी वह कई ट्वीट्स कर चुकीं हैं जो आपने देखे ही होंगे।

9-9 बच्चे पैदा करने वाले बिहार का क्या विकास करेंगे ?' अपने बयान पर नितीश कुमार ने अब दी सफाई

ऐसी कोई जेल नहीं बनी है जो किसानों को कैद कर सके: दीपेंद्र सिंह हुड्डा