ससुराल में युवक से हुआ विवाद... मार-पीट के बाद लोगों ने प्राइवेट पार्ट में डाला गिलास
ससुराल में युवक से हुआ विवाद... मार-पीट के बाद लोगों ने प्राइवेट पार्ट में डाला गिलास
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक युवक को ससुराल वालों ने बेहोश होने तक पीटता रहा. जिसके उपरांत उसके प्राइवेट पार्ट में स्टील का गिलास डाल दिया. इस बारें में कहा जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी को लेने पहुंचा था, जहां उसके साथ बर्बरता हुई. युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. हालांकि अभी तक पीड़ित युवक या उसके परिजनों ने इस  केस की शिकायत पुलिस से नहीं की है.

खबरों की माने तो पीड़ित युवक साहेबगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है. वह अपनी पत्नी को बेने ससुराल गया हुआ था. वहां ससुराल वालों ने उसे इतना पीटा कि वह मूर्छित हो गया. जिसके उपरांत उसके प्राइवेट पार्ट में स्टील का गिलास डाल दिया. युवक को जब होश आया तो वह घर चला गया.

ससुराल से वापस घर जाने के उपरांत निरंतर युवक के पेट में दर्द हो रहा था. स्थानीय डॉक्टर से उपचार के बाद भी जब नहीं ठीक हुआ तो डॉक्टरों ने उसे SKMCH रेफर कर दिया. वहा जब डॉक्टर ने उसके पेट का एक्सरे कराया तो पेट के अंदर गिलास दिखाई दिया. जिसके उपरांत मेडिकल टीम ने एक्सरे और अन्य रिपोर्ट की जांच कर शुक्रवार को ऑपरेशन कर स्टील का गिलास बाहर किया गया. हालांकि अभी तक युवक के परिजन ने पुलिस से मामले की शिकायत नहीं की है.

डॉक्टर बोले- पेट दर्द की शिकायत लेकर आया था मरीज:  खबरों की माने तो इस केस में डॉ. राजेश कुमार ने कहा है कि गुरुवार की शाम साहेबगंज का एक मरीज भर्ती हुआ था, जिसके पेट में दर्द था. उसके प्राइवेट पार्ट में गिलास घुसा हुआ था. इसका पता मरीज को नहीं था. जब वह पेट दर्द की शिकायत लेकर आया तो एक्स-रे से पता चला. जिसके उपरांत ऑपरेशन कर गिलास को निकाल दिया गया है. युवक ने बताया है कि 20 दिन पहले उसके ससुरलवालों ने उसके साथ मारपीट की थी, जिससे वह बेहोश हो गया था. जिसके उपरांत उन्होंने प्राइवेड पार्ट में गिलास डाल दिया. 

लिव-इन में रह रही हिंदू लड़की के साथ दरिंदगी की हदें पार, रेप के बाद 2 बार गर्भपात, मुस्लिम बनने का दबाव

'गैर-मुस्लिमों को इस्लाम की शिक्षा देना संविधान के खिलाफ..', मदरसा बोर्ड को NCPCR ने फटकारा

पत्नी के मायके जाने से इतना नाराज़ हुआ पति, कि काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -