पत्नी के मायके जाने से इतना नाराज़ हुआ पति, कि काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट और फिर...
पत्नी के मायके जाने से इतना नाराज़ हुआ पति, कि काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट और फिर...
Share:

पटना: बिहार के मधेपुरा में एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां पत्नी के मायके जाने से खफा एक पति ने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया. इससे उसकी हालत बिगड़ गई और परिजनों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है. अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि युवक का उपचार जारी है. फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है. 

रिपोर्ट के अनुसार, मधेपुरा थाना क्षेत्र के रजनी नयानगर में शुक्रवार रात यह हादसा हुआ है. यहां एक युवक की पत्नी मायके चली गई थी. वह अभी तक वापस नहीं आई थी. इस बात से युवक गुस्सा हो गया और उसने अपना प्राइवेट पार्ट धारदार हथियार से काट दिया. इस घटना के बाद जब जानकारी परिजनों को मिली, तो फ़ौरन अस्पताल लेकर पहुंचे. बताया जा रहा है कि 25 साल के युवक की शादी ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के मलोध वार्ड की लड़की के साथ हुई थी. युवक के परिजनों ने जानकारी दी है कि उसकी 3 बेटियां और एक बेटा है. युवक पंजाब की मंडी में रहकर नौकरी करता था. वह लगभग दो माह पहले घर आया था. तब से वह घर पर ही रह रहा है.

युवक के परिवार वालों का कहना है कि युवक की पत्नी मकर संक्रांति के अवसर पर मायके चली गई थी. इसके बाद से वह मायके से वापस नहीं लौटी. इस बात से खफा होकर युवक ने शुक्रवार की रात धारदार हथियार से अपना निजी अंग काट दिया. जब परिजनों को इस बात का पता चला, तो परिजन उसे फ़ौरन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर उसका उपचार कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से बीमार चल रहा है. मेडिकल कॉलेज के डॉ. सुकेश कुमार ने जानकारी दी है कि युवक का उपचार किया जा रहा है, उसकी हालत खतरे से बाहर है.

बस में महिला यात्री को प्राइवेट पार्ट दिखाकर अश्लील हरकत करने लगा कंडक्टर, केस दर्ज

मंत्री दिनेश धनै के बेटे पर रेप और मारपीट का आरोप, गिरफ़्तारी में जुटी पुलिस

ICC ने टीम इंडिया पर ठोंका 60% मैच फीस का जुर्माना, जानिए क्यों ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -