लिव-इन में रह रही हिंदू लड़की के साथ दरिंदगी की हदें पार, रेप के बाद 2 बार गर्भपात, मुस्लिम बनने का दबाव
लिव-इन में रह रही हिंदू लड़की के साथ दरिंदगी की हदें पार, रेप के बाद 2 बार गर्भपात, मुस्लिम बनने का दबाव
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक हिंदू लड़की के साथ दरिंदगी की सभी हदें पार कर दीं गईं। लिव-इन पार्टनर के साथ रहने वाली दिल्ली की युवती ने आरोपी पर बलात्कार, तीन बार गर्भवती करने, धर्मांतरण के लिए विवश करने का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसका दो बार जबरन गर्भपात भी कराया और अब तीसरी बार भी गर्भपात का दबाव डाल रहा है। 

इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण सिंह नेगी ने बताया है कि, दिल्ली की युवती लगभग डेढ़ साल से नौशाद कुरैशी के साथ देहरादून में लिवइन में रह रही थी। युवती ने गुरुवार को पटेलनगर थाने में लिखित शिकायत दी और आरोप लगाया कि नौशाद ने शादी का झांसा देकर अपने साथ रखा। पीड़िता शादी को कहती तो वह आनाकानी करता। मारपीट करता और शारीरिक संबंध भी बनाता। इस दौरान उसने दो दफा पीड़िता का जबरन गर्भपात भी कराया। पीड़िता ने कहा कि वह आरोपी के घर गई, तो वहां उसके भाई शाहनवाज और पिता जाहिर कुरैशी ने भी गाली गलौच करके भगा दिया। पीड़िता का आरोप है कि नौशाद लगातार उस पर मुस्लिम बनने का दबाव बना रहा है।

इसके बाद तीनों आरोपियों पर दून पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही, मुख्य आरोपी नौशाद को शुक्रवार को लालपुल के पास अरेस्ट कर लिया गया है। ISBT चौकी इंचार्ज संजीत कुमार ने बताया कि पीड़िता लगभग 3 महीने की गर्भवती है। 

पत्नी के मायके जाने से इतना नाराज़ हुआ पति, कि काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट और फिर...

बस में महिला यात्री को प्राइवेट पार्ट दिखाकर अश्लील हरकत करने लगा कंडक्टर, केस दर्ज

मंत्री दिनेश धनै के बेटे पर रेप और मारपीट का आरोप, गिरफ़्तारी में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -