मिशिगन में हमलावर खुद हुआ मौत का शिकार, जानिए क्या है बात
मिशिगन में हमलावर खुद हुआ मौत का शिकार, जानिए क्या है बात
Share:

मिशिगन: कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा जुर्म और घटनाओं का मामला आज हर किसी को हैरान कर रहा है. जिसके कारण आज आम जनता की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही कोई भी व्यक्ति अपने घरों में सुरक्षित नहीं है. हर किसी की जान पर खतरा मंडरा रहा है. ऐसे में आम जनता के दिल और दिमाग में कोहराम और डर का माहौल बनना आम बात है. इसी बीच एक और दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. जी हां ये मामला कही ओर का नहीं बल्कि मिशिगन का है. तो चलिए जानते है.... 

मिशिगन के एक स्टोर में मास्क पहनने को लेकर हुए झगड़े  में संदिग्ध हमलावर ने एक बुजुर्ग पर चाकू से वार कर दिया. जंहा पुलिस से जानकारी में पता चला है कि हमलावर मारा गया. उसने पुलिस अधिकारी पर भी हमले का प्रयास किया था. प्रदेश पुलिस के लेफ्टिनेंट ब्रायन ओलेक्सी के मुताबिक, लैंसिंग के दक्षिण-पश्चिम स्थित ईटन काउंटी के एक क्वालिटी डेयरी स्टोर में मास्क पहनने को लेकर हुए विवाद के बाद संदिग्ध ने एक बुजुर्ग पर चाकू से वार कर दिया.जिसके तकरीबन आधे घंटे बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी मारा गया.

हम बता दें कि उन्होंने बताया है कि पास के आवासीय क्षेत्र में शेरिफ डिप्टी ने हमलावर की गाड़ी को देखा. इसके बाद हमलावर ने डिप्टी पर वार कर दिया. पुलिस को विवश होकर और अपने बचाव के लिए गोली चलानी पड़ी, जिसमें उसकी मौत हो गई.  ईटन काउंटी के शेरिफ टॉम रिच ने कहा है कि मारे गए हमलावर की पहचान सीम रुइस के नाम से हुई है. उसके हाथ में पेचकस और चाकू थे.

कोरोना वैक्सीन को लेकर आने वाली है बड़ी खबर, हो सकती है सकारात्मक घोषणा

पाक में कल होगी सर्जिकल स्ट्राइक पर सुनवाई

चाइना जल्द उठा सकता है खतरनाक कदम, जिससे न सिर्फ भारत को बल्कि दुनिया भी रहे सतर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -