न्यूड फोटोजशूट की वजह से हुआ विवाद, लेकिन फिर भी Filmfare Awards में रणवीर ने जीता बेस्ट एक्टर का खिताब
न्यूड फोटोजशूट की वजह से हुआ विवाद, लेकिन फिर भी Filmfare Awards में रणवीर ने जीता बेस्ट एक्टर का खिताब
Share:

Filmfare Awards 2022 में बॉलीवुड सितारों का मेला देखने के लिए मिला है। मुंबई में आयोजित हुए इस मेगा इवेंट में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मूवी 'शेरशाह' को बेस्ट मूवी चुन लिया गया। वहीं विष्णुवर्धन को बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है। बेस्ट फिल्म अवॉर्ड के लिए विकी कौशल की 'सरदार उधम सिंह', तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट' और 'रामप्रसाद की तेरहवी' के मध्य कड़ी टक्कर देखने के लिए मिली है।

'83' के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड: जहां तक बेस्ट अभिनेता या अभिनेत्री का प्रश्न है तो Filmfare Awards 2022 में मूवी 83 के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी दिया गया। इंडियन क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की पूरी कहानी सुनाती इस मूवी में रणवीर सिंह ने तत्कालीन कप्तान कपिल देव का रोल प्ले भी किया है ।

'मिमी' के लिए कृति सैनन ने जीती ट्रॉफी: वहीं बेस्ट अभिनेत्री के अवॉर्ड के बारें में बात की जाए तो इस केस में  मूवी 'मिमी' के लिए कृति सैनन ने बाजी मारी। मूवी में कृति सैनन ने सरोगेट मदर का रोल प्ले किया था जो एक फॉरेन कपल के बच्चे को जन्म देती है। इवेंट में रणवीर सिंह ने मूवी निर्देशक कबीर खान का शुक्रिया अदा किया जो कि 83 के निर्देशक हैं।

रणवीर ने दीपिका को स्टेज पर किया किस: अवॉर्ड शो के बीच कई खूबसूरत और खास लम्हे थे। अभिनेता रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण को स्टेज पर ही किस कर लिया इसकी फोटोज और वीडियो जमकर वायरल होने लगे है। रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ स्टेज पर आए और फिर उन्होंने दीपिका पादुकोण को गाल पर किस कर लिया इसकी तस्वीरें खूब वायरल होने लगी है।

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ फिजिकल हुए थे नवाजुद्दीन, खुद अपनी किताब में किया था ये बड़ा खुलासा

अब OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी खुदा हाफिज-2

KRK की गिरफ्तारी से खुश हुए ट्विटर यूजर, कह रहे तरह तरह की बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -