इंदौर में पठान फिल्म के रिलीज होते ही छिड़ा विवाद, हिंदू संगठनों ने दर्शकों को भगाया
इंदौर में पठान फिल्म के रिलीज होते ही छिड़ा विवाद, हिंदू संगठनों ने दर्शकों को भगाया
Share:

इंदौर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान (shahrukh khan and deepika padukone movie pathan) को लेकर भारी विरोध  और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है, इंदौर के पॉश इलाके में स्थित सपना संगीता मल्टीप्लेक्स (Sapna Sangeeta Multiplex) में शाहरुख की फिल्म पठान के पहले शो की स्क्रिनिंग  होने वाली थी इसके लिए पहले बुकिंग कर चुके दर्शक जब शो देखने पहुंचे तो वहां हिंदूवादी संगठन और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भारी हंगामा भी शुरू कर दिया था, इसके उपरांत संचालकों ने शो रद्द करने का निर्णय लिया। जब सपना संगीता मल्टीप्लेक्स के बाहर ये हंगामा चल रहा था तब पुलिस (Police) भी मूकदर्शक बनकर देख रही थी।

खबरों का कहना है कि शाहरुख की इस फिल्म को लेकर शुरु से ही विवाद देखने के लिए मिल रहा था, इस फिल्म के एक गाने को बेशर्म रंग को लेकर विवाद गहरा गया था, इस गाने मे दीपिका ने केसरिया रंग की बिकनी में डांस किया है, इसे लेकर हिंदू संगठनों और राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों ने भी विरोध भी दर्ज करवाया था।

पहली हिंदी फिल्म जिसके सबसे ज्यादा टिकट बिके:  आपको बता दें कि शाहरुख खान की पठान पहली ऐसी हिंदी फिल्म बन चुकी है, जिसकी एडवांस बुकिंग में 5.56 लाख टिकट बिके हैं, यह टिकट सिर्फ पीवीआर, आइनॉक्स, सिनेपोलिस जैसे नेशनल चैन मल्टीप्लेक्स की बताई जा रही है। हालांकि, हिंदी डब वर्जन में ‘बाहुबली 2’ अब भी टॉप पर बनी हुई है।  ‘बाहुबली 2’ की एडवांस बुकिंग में 6.50 लाख बिके थे, जबकि ‘केजीएफ 2’ की 5.15 लाख एडवांस टिकट बुकिंग हुई थी।

250 करोड़ की लागत से बनी फिल्म पठान:  ‘पठान’ यशराज फिल्म्स की एक बड़े बजट की मूवी है, यह फिल्म 250 करोड़ रुपए में बनायी गई थी। कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख ने मूवी के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। जबकि दीपिका पादुकोण को मूवी के लिए 15 करोड़ और जॉन अब्राहम को 20 करोड़ रुपए फीस भी ली।

जूतों को हाथ में लिए दिखे शाहरुख खान, 'पठान' की रिलीज के बीच वायरल हुआ ये VIDEO

50,000 गानें गए चुकी है मशहूर सिंगर कविता कृष्णामूर्ति, इस तरह मिला था पहला गाना

आखिर किस बात की वजह से नवाजुद्दीन की माँ ने दर्ज करवाई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -