जूतों को हाथ में लिए दिखे शाहरुख खान, 'पठान' की रिलीज के बीच वायरल हुआ ये VIDEO
जूतों को हाथ में लिए दिखे शाहरुख खान, 'पठान' की रिलीज के बीच वायरल हुआ ये VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। ये फिल्म रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में हॉफ सेंचुरी बना चुकी है। इस बात से आप अनुमान लगा सकते हैं कि 'पठान' को लेकर प्रशंसक कितने अधिक उत्साहित हैं। 'पठान' फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख़ खान के एक पुराने विज्ञापन का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें शाहरुख खान नीले कलर के शॉर्ट्स पहनकर जूतों में कूदते हुए दिखे। ये वीडियो तब का है जब शाहरुख खान किंग खान नहीं बने थे।

बता दे कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने करियर के आरम्भ में पहले स्पोर्ट्स शूज के लिए विज्ञापन किया था। इस वीडियो में शाहरुख खान नीले रंग के शॉर्ट्स, नीले कलर की टी-शर्ट एवं सिर पर नीले रंग का कपड़ा बांधे दिखाई दिए। इस वीडियो में शाहरुख खान जूतों को पहनकर दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं तो कभी कूदते हुए नजर आ रहे हैं। 
 
सोशल मीडिया पर जैसे ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का ये वीडियो वायरल हुआ तो फैंस इस पर प्यार लुटाने लगे। किसी प्रशंसक ने शाहरुख खान ने संघर्ष के दिनों को याद किया तो किसी ने लिखा- 'झूमे जो पठान मेरा जान लिबर्टी मिल जाए।' शाहरुख खान 'पठान' फिल्म के साथ चार वर्ष पश्चात् स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। कई विवादों में इस फिल्म के फंसने के बाद अब ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहरुख के अतिरिक्त दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। 

शीजान ने दर्ज की जमानत याचिका, लेकिन कोर्ट से मिला ये जवाब

आखिर क्यों ड्रामा क्वीन ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

बिग बॉस के बाद टीना दत्ता के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, साउथ की इस मूवी में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -