कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह ने किसान की पगड़ी पर मारी लात, चुनावी राज्य से वायरल हुआ Video
कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह ने किसान की पगड़ी पर मारी लात, चुनावी राज्य से वायरल हुआ Video
Share:

जयपुर: राजस्थान के बेंगू विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जो राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों के कारण ध्यान आकर्षित कर रहा है। वीडियो में विधायक एक किसान की पगड़ी पर लात मारते और तेज आवाज में चिल्लाते नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में एक किसान कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के पास पहुंचा. सबसे पहले किसान ने हाथ जोड़कर अपनी पगड़ी विधायक के पैरों के पास रख दी और बैठ गए. इससे विधायक भड़क गए और उन्होंने किसान की पगड़ी पर लात मारकर आवाज उठाई। इसके बाद किसान ने विधायक को एक कागज दिया, जिसके बाद विधायक चले गये.

 

किसान अपने बेटे के लिए नौकरी मांगने विधायक के पास गया था लेकिन उसे अपमान का सामना करना पड़ा। हालाँकि यह वीडियो पुराना है, लेकिन इसने हाल ही में सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की है। किसान ने न्याय की इच्छा व्यक्त की और अपनी प्रतिष्ठा को हुए नुकसान पर चिंता व्यक्त की। ऐसा प्रतीत होता है कि यह वीडियो किसी होटल का है जिसमें विधायक समेत कई लोग मौजूद थे।

वीडियो वायरल होने के बाद लोग विधायक के व्यवहार पर सवाल उठाने लगे और बीजेपी नेताओं ने उनकी आलोचना की. राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने राजस्थान की संस्कृति में पगड़ी के महत्व पर जोर देते हुए विधायक के अमानवीय व्यवहार की निंदा की. उन्होंने इस घटना का इस्तेमाल सार्वजनिक सम्मान के प्रति कांग्रेस पार्टी के रवैये की आलोचना करने के लिए किया और राहुल गांधी की 'मोहब्बत की दुकान' पर सवाल उठाया।

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी पगड़ी की अहमियत और किसानों के सम्मान की अहमियत पर जोर देते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया. यह घटना एक पुराना वीडियो है, लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले इसे राजनीतिक महत्व मिल गया है।

गौरतलब है कि विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी पहले भी विवादों में रह चुके हैं, जिसमें एक वायरल ऑडियो क्लिप में पुलिसकर्मी को गाली देते हुए सुने जाने की घटना भी शामिल है. यह वीडियो विधानसभा चुनावों के संदर्भ में फिर से सामने आया है और राजनीतिक चर्चाओं और बहस का केंद्र बिंदु बन गया है।

कुछ इस तरह होगी आज इन राशि के लोगों के दिन की शुरुआत, जानें अपना राशिफल

पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे इन राशियों के लोग, जानें अपना राशिफल....

इन राशि के लोगों के लिए आज का दिन है बेहद खास, जानें अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -