पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे इन राशियों के लोग, जानें अपना राशिफल....
पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे इन राशियों के लोग, जानें अपना राशिफल....
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 16 अगस्त 2023 का राशिफल....

मेष: पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। निजी रिश्ते प्रगाढ़ होंगे।

वृषभ: उपहार या सम्मान का लाभ मिलेगा। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन प्रशासन से सहायता मिलेगी। निजी रिश्ते प्रगाढ़ होंगे। बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी।

मिथुन: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. संतान से सहयोग मिलेगा।

कर्क: उपहार या सम्मान का लाभ मिलेगा। निजी रिश्ते प्रगाढ़ होंगे। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

सिंह: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में नजदीकियां आएंगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी, लेकिन किसी रिश्तेदार के कारण तनाव मिलेगा।

कन्या: जीवनसाथी से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। रिश्तों में नजदीकियां आएंगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। घरेलू वस्तुओं में वृद्धि होगी।

तुला: व्यावसायिक योजनाओं को बल मिलेगा। जीवनसाथी से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं पूर्ण होंगी।

वृश्चिक: सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। घरेलू वस्तुओं में वृद्धि होगी। शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा।

धनु: निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। बुद्धि कौशल से रुका हुआ कार्य पूरा होगा। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा।

मकर: दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। उपहार, सम्मान आदि की दिशा में सफलता मिलेगी। अपने अहंकार पर नियंत्रण रखें। कर्ज की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

कुंभ: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। संतान के कारण चिंतित हो सकते हैं।

मीन: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा। निजी रिश्ते प्रगाढ़ होंगे। पारिवारिक व्यस्तता बढ़ेगी।

पहली बार हिल स्टेशन घूमने जाने पर आप शिमला और मनाली को भूल जाएंगे, इससे खूबसूरत कोई जगह नहीं है।

छुट्टियां दूर करती हैं तनाव, जानिए ट्रैवलिंग के अनगिनत फायदे

मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जाने वाले यात्री रखें इन बातों का ध्यान, यात्रा होगी सुखद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -