इन राशि के लोगों के लिए आज का दिन है बेहद खास, जानें अपना राशिफल
इन राशि के लोगों के लिए आज का दिन है बेहद खास, जानें अपना राशिफल
Share:

आजकल ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 15 अक्टूबर 2023 का राशिफल।

मेष राशि:- भाग्य स्थान में शनि और चंद्रमा का गोचर विष योग बनाता है। कुछ काम धीमे होंगे, लेकिन निराश न हों, शाम तक परिस्थितियाँ आपके अनुकूल रहेंगी।

वृषभ राशि: - स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा, षड़यंत्र का शिकार होने से बचें, मान-सम्मान बढ़ेगा, लेकिन स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें.

मिथुन राशि:- रोमांस के बेहतरीन मौके, विवाह की जिम्मेदारियां पूरी होंगी, केंद्र सरकार में प्रमुख पदों से लाभ पाना चाहते हैं तो अच्छा दिन है.

कर्क राशि: - गुप्त शत्रुओं से बचें, साथ बैठने वाले ही आपको छेड़ेंगे. सावधान रहें, लेकिन सर्दी-खांसी से बचें, दिन थोड़ा प्रतिकूल है, खर्चा भी ज्यादा होगा लेकिन बिल्कुल भी न डरें।

सिंह राशि:- आपको शासन सत्ता का सुख अवश्य मिलेगा, लेकिन शिक्षा प्रतियोगिता में भी आपको बड़ी सफलता मिलेगी, यदि आप विद्यार्थी हैं तो दिन भर कड़ी मेहनत करें, परिणाम अच्छे रहेंगे।

कन्या राशि:- थोड़ी मानसिक अशांति रहेगी, अपनी माता पर अधिक ध्यान दें, अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें, लेकिन मकान या वाहन खरीदने के बेहतरीन योग का लाभ उठाएं.

तुला राशि:- आज महंगी वस्तु खरीदने का योग है, अपनी सौम्यता बनाए रखें, इससे आपकी प्रतिष्ठा बनेगी.

वृश्चिक:- यात्रा और देशाटन का उत्तम योग, आज वाणी पर नियंत्रण रखें, कोई कुछ भी कहे बिल्कुल शांत रहें, क्योंकि मानसिक अशांति रहेगी।

धनु राशि: - आज आप जितना कम बोलेंगे उतना अच्छा रहेगा, नहीं तो ऑफिस में आपकी कही बात पर चर्चा हो सकती है, सावधान रहें.

मकर राशि:- आपकी ऊर्जा बरकरार रहेगी, लेकिन जिद और क्रोध में आकर कोई निर्णय न लें, अन्यथा नुकसान होगा और कष्टदायक यात्रा भी करनी पड़ सकती है, सावधान रहें.

कुंभ राशि: - वाहन दुर्घटना विशेषकर लड़ाई-झगड़े से बचें। अगर कोर्ट-कचहरी का काम है तो आज बाहर ही निपटाना बेहतर रहेगा।

मीन राशि:- अगर आपका केंद्र या राज्य सरकार से जुड़ा कोई काम है तो उसे आज ही पूरा कर लें, जो भी मेहनत करें, जितनी मेहनत कर सकते हैं करें, सफलता मिलेगी.

छुट्टियां दूर करती हैं तनाव, जानिए ट्रैवलिंग के अनगिनत फायदे

मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जाने वाले यात्री रखें इन बातों का ध्यान, यात्रा होगी सुखद

वृद्धकाली के मंदिर में मिलता है आतिथ्य लुभावनी परिदृश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -