कम नहीं हो मनोरंजन जगत में मौत का सिलसिला, अब इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
कम नहीं हो मनोरंजन जगत में मौत का सिलसिला, अब इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

तेलुगु अभिनेता अल्लू रमेश का मंगलवार को कार्डियक अरेस्ट से देहांत हो गया. वह 52 वर्ष के थे, अल्लू रमेश के निधन की खबर से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड चुकी है. तमाम सेलेब्स और फैंस ने एक्टर के अचानक निधन पर दुख व्यक्त कर दिया है. वहीं तेलुगु मूवी मेकर आनंद रवि ने जानकारी दी है कि एक्टर अपनी मौत के वक़्त अपने होमाटाउन विशाखापट्टनम में थे. दिवंगत अभिनेता की फैमिली में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं.

आनंद रवि ने तस्वीर शेयर कर अल्लू रमेश की मौत की खबर दी है: मूवी मेकर ने दिवंगत एक्टर के साथ अपनी एक फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की है. इसके साथ ही उन्होंने लिखते हुए कहा है कि, “पहले दिन से ही आप मेरे सबसे बड़े सपोर्ट रहे हैं. मैं अभी भी अपने दिलो-दिमाग में आपकी आवाज सुन सकता हूं. रमेश गरु, आपके निधन को डायजेस्ट नहीं पा रहे हैं. आपने मेरे जैसे कई दिलों को छुआ है. मिस यू ओम शांति.”

अल्लू रमेश ने कई मूवीज में कॉमिक रोल कर तारीफ बटोरी: विजाग के रहने वाले अल्लू रमेश ने थिएटर क्षेत्र के जरिए मूवीज में अपना करियर शुरू किया था. अल्लू रमेश अपने कई कॉमिक रोल के लिए फेमस थे .उन्होंने साल 2001 में आई मूवी ‘चिरुजल्लू’ के साथ अपने एक्टिंग करियर को शुरू कर दिया था. जिसके साथ साथ उन्होंने ‘टोलू बोम्मलता’, ‘मथुरा वाइन’, ‘वीधी’, ‘ब्लेड’ ‘बाबजी और नेपोलियन’ जैसी तमाम फिल्मों में अभिनय किया. वह आखिरी बार 2022 में आई मूवी ‘अनुकोनी प्रयाणम’ में दिखाई दिए थे. उन्हें ‘मां विदकुलु’ सीरीज में लीड एक्ट्रेस के पिता के रोल निभाने के लिए भी बहुत तारीफ मिल रही थीं.अल्लू रमेश की दमदार एक्टिंग स्किल और कॉमिक टाइमिंग ने उन्हें ऑडियंस के बीच काफी पॉपुलर स्टार भी बना दिया था. 'नेपोलियन' और 'थोलूबोम्मलता' जैसी फिल्मों ने उन्हें सराहना और पहचान दिलाई.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस अदाकारा को दी जान से मारने की धमकी, बताया सलमान खान को कहां मारेंगे

अमिताभ बच्चन ने जोड़े एलन मस्क के आगे हाथ, की ये मांग

मनोरंजन जगत में पसरा सन्नाटा, सिंगर-राइटर-प्रोड्यूसर पामेला ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -