अमिताभ बच्चन ने जोड़े एलन मस्क के आगे हाथ, की ये मांग
अमिताभ बच्चन ने जोड़े एलन मस्क के आगे हाथ, की ये मांग
Share:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भारतीय फिल्मों के उन चुनिंदा सितारों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। बॉलीवुड से लेकर सामाजिक एवं राजनीतिक हर मुद्दे पर वो अपने विचार रखते हैं। इतना ही नहीं अपने पिता की कविताएं एवं अपनी लिखी लाइनें भी वो यहां साझा करते हैं। प्रशंसक भी उनके पोस्ट का इंतजार करते हैं। वहीं उनकी पोस्ट में कुछ गलती हो जाए तो उनके प्रशंसक उनमें सुधार की भी सलाह देते हैं, तत्पश्चात, अब अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) से हाथ जोड़ कर एक गुजारिश की है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पिछली रात एक पोस्ट किया। अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट ट्विटर के मालिक के नाम है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'अरे, ट्विटर के मालिक भैया ये ट्विटर पे एक एडिट बटन भी लगा दो प्लीज!!! बार बार जब ग़लती हो जाती है, और शुभचिंतक, बताते हैं हमें, तो पूरा ट्वीट, डिलीट करना पड़ता है तथा ग़लत ट्वीट को ठीक कर के, फिर से छापना पड़ता है। हाथ जोड़ रहे हैं।'

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट की जमकर चर्चा हो रही है। वहीं उनके कुछ प्रशंसक उन्हें सलाह भी दे रहे है। एक ने लिखा, 'थोड़ा सतर्क होकर ट्वीट किया कीजिए।' वहीं दूसरे ने लिखा, 'गलती ना हो इसका ध्यान रखें,' बता दें, अमिताभ बच्चन ने ये ट्वीट 19 अप्रैल को देर रात 11:13 मिनट पर किया था। आपको बता दें, अमिताभ बच्चन अपने ट्विट्स को नंबर भी देते हैं। जैसा की उनके नए ट्वीट के आगे T 4622 लिखा है। कई बार इन नंबर को भी लिखने में गलती हो जाती है। हर कोई जानता है कि ट्वीट पोस्ट होने के पश्चात् एडिट नहीं हो सकता, डिलीट करना ही उसका समाधान है। यही कारण है कि अमिताभ बच्चन इसके लिए एडिट बटन की डिमांड कर रहे हैं। 

मनोरंजन जगत में पसरा सन्नाटा, सिंगर-राइटर-प्रोड्यूसर पामेला ने दुनिया को कहा अलविदा

प्रियंका चोपड़ा ने RRR को लेकर कर दी ये गलती, लोगों ने कर दिया ट्रोल

रिलीज हुआ 'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना, सलमान खान ने दी अपनी आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -