स्पेन में मौत का सिलसिला अब भी है बरक़रार, 24 घंटो में 400 से अधिक गई जाने
स्पेन में मौत का सिलसिला अब भी है बरक़रार, 24 घंटो में 400 से अधिक गई जाने
Share:

मेड्रिड: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 184000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस वायरस का कहर इस कदर बढ़ता जा रहा है की दुनिया के कोने कोने में इसके कारण कई जिंदगी बर्बाद होती जा रही है. वहीं इस वायरस का कहर लगातार स्पेन में बढ़ता जा रहा है जंहा हर दिन इसकी नए मरीज सामने आ रहे है. तो कई अपनी जान भी गवा दे रहे है. वहीं अब भी कोरोना से लड़ पाना स्पेन के लिए बेहद ही मुश्किल होता जा रहा है. 

स्पेन में पिछले चौबीस घंटे में 435 लोगों की मौत: स्पेन में पिछले चौबीस घंटे में 435 लोगों की मौत हुई है. इस तरह वहां मृतकों की 21,717 हो गई . अमेरिका और इटली के बाद स्पेन सर्वाधिक प्रभावित है. सोमवार को स्पेन में 399 लोगों की मौत हुई थी, जो चार सप्ताह में सबसे कम थी. उधर, प्रतिदिन होने वाली मौतों की संख्या 500 से नीचे आने के बाद मैड्रिड के एक अस्थायी मुर्दा घर को बंद कर दिया गया है. वहीं प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज ने बुधवार को संसद में कहा कि मई के दूसरे सप्ताह से लॉकडाउन में कुछ छूट दी जा सकती है. 

लॉकडाउन के बीच जब लोगों को चढ़ा घूमने का चस्का तो जिन्दा व्यक्ति को बना दिया मुर्दा

कोरोना महामारी का शिकार हुआ अमेरिका, 10 दिन में लगातार बढ़ा मौत का आंकड़ा

कोरोना से चिंता मुक्त हुए इमरान, टेस्ट में नही मिला कोई लक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -