कोरोना से चिंता मुक्त हुए इमरान, टेस्ट में नही मिला कोई लक्षण
कोरोना से चिंता मुक्त हुए इमरान, टेस्ट में नही मिला कोई लक्षण
Share:

इस्लामबाद: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 184000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की कोरोना वायरस जांच निगेटिव पाई गई है. 

प्रधानमंत्री के सूचना एवं प्रसारण मामलों के विशेष सहायक डॉ. फिरदौस आशिक आवान ने जांच परिणाम की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि जांच में पॉलिमर्स चेन रिएक्शन (पीसीआर) का इस्तेमाल किया गया और खुशी है कि उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव है. शौकत खानम मेमोरियल कैंसर अस्पताल ने प्रधानमंत्री का नमूना लिया था. 15 अप्रैल को इमरान दुनिया के सबसे बड़े एंबुलेंस नेटवर्क के चेयरमैन फैजल ईधी से मिले थे.

ईधी के कोराना संक्रमित पाए जाने के बाद इमरान के निजी डॉक्टर ने उन्हें भी टेस्ट कराने की सलाह दी थी. इमरान से मुलाकात के दौरान फैजल ईधी ने उन्हें प्रधानमंत्री फंड के लिए एक करोड़ रुपये का चेक सौंपा था. इस दौरान इमरान और ईधी सहित किसी भी व्यक्ति ने मास्क नहीं पहन रखा था. ईधी का फाउंडेशन महामारी के पीड़ि‍तों के अंतिम संस्कार में मदद कर रहा है.

क्या दुनिया को अलविदा कह गया तानाशाह ? किम जोंग को लेकर अटकलें तेज़

अमेरिकी रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, इस दवा के कारण बढ़ रही मरने वालों की संख्या

कैंसर के मरीजों के लिए बड़ी खबर, इस दवा से नहीं होगा दोबारा कैंसर होने का खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -