घोषणा से पहले ही दावेदारों ने मनाया जश्न, BJP बोली- 'अभी कोई सूची जारी नहीं हुई'
घोषणा से पहले ही दावेदारों ने मनाया जश्न, BJP बोली- 'अभी कोई सूची जारी नहीं हुई'
Share:

सतना: मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव में उम्मीदवारों के चयन को लेकर भारतीय जनता पार्टी में मंथन का दौर जारी है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी की ओर से आधिकारिक सूची जारी होने से पहले ही सतना तथा छिंदवाड़ा के दावेदारों ने जश्न मना लिया। इस मामले पर पार्टी ने सूची जारी नहीं होने की बात कही है।

छिंदवाड़ा में महापौर की टिकट प्राप्त होने का दावा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता जितेंद्र शाह तथा उनके समर्थकों ने टिकट मिलने का जश्न भी मना लिया। जबकि प्रदेश नेतृत्व ने सूची जारी करने से मना किया है। वहीं जितेंद्र शाह का कहना है कि मुझे शुभचिंतकों से पता चला है। वहीं, उनके समर्थक भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे रहे हैं। 

वहीं, दूसरी ओर सतना के भारतीय जनता पार्टी से महापौर पद के लिए दावेदार योगेश ताम्रकार ने पत्रकारों से कहा कि उनको प्रातः 7.30 बजे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कॉल कर कहा कि योगेश तुम्हें सतना महापौर उम्मीदवार के तौर पर खड़े होना है। और चुनाव जीत कर विजयश्री पार्टी को देना है। वहीं, पार्टी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने कहा कि पार्टी की ओर से अभी महापौर उम्मीदवारों की कोई सूची जारी नहीं हुई है। आज शाम तक स्थिति स्पष्ट हो सकती है।

त्रिस्तरीय पंचायत सहित नगरीय निकाय चुनावों को लेकर आप पार्टी की बैठक सम्पन्न

नूपुर शर्मा पर मंडराए संकट के बादल, अब इस राज्य में दर्ज हुई FIR

मध्यप्रदेश में निर्विरोध निर्वाचित हुए 570 सरंपच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -