गैंगस्टर्स और पुलिस मुठभेड़ में कांस्टेबल की मौत
गैंगस्टर्स और पुलिस मुठभेड़ में कांस्टेबल की मौत
Share:

जयपुर : जयपुर में गैंगस्टर्स और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस पर एके 47 गन से कई फायर किए गए। फायरिंग को लेकर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस कार्रवाई के दौरान गैंगस्टर्स की गोलियों से एक कांस्टेबल की मौत हो ग ई। जबकि दो जवान घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि पुलिस को सफलता मिली और गैंग का एक सदस्य पकड़ा गया।

इस तरह की घटना के बाद राज्य में राजनीति तेज़ हो गई है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान शंकरलाल के तौर पर हुई है. मिली जानकारी के अनुसार इन लोगों को विरोधी गैंग के सरगना राजू ठेठ ने  एक अन्य गैंग के सरगना आनंदपाल को मारने के लिए तैयारी कर रखी है। इनकी हत्या के लिए राजू ठेठ ने 50 लाख रूपए की सुपारी ली हुई है।

गैंग के ये सदस्य हथियारों से लैस होकर जा रहे थे कि रास्ते में पुलिस चैकिंग में ये पकड़े गए। पकड़े जाने पर पुलिस पर फायर किए गए। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और बाइक सवार इनकी चपेट में आ गए। इन वाहनों का टायर फट गया। उल्लेखनीय है कि इनमें से एक अपराधी गोल्डी पर उत्तरप्रदेश में 1 लाख रूपए का इनाम घोषित किया गया है। दो अन्य की पहचान हरेंद्र यादव और रोहित के तौर पर हुई है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -