जैकलीन ही नहीं उनके पेरेंट्स पर भी पैसे लुटाता था सुकेश, श्रीलंका में खरीदा था घर
जैकलीन ही नहीं उनके पेरेंट्स पर भी पैसे लुटाता था सुकेश, श्रीलंका में खरीदा था घर
Share:

ठग सुकेश चंद्रशेखर से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का क्या कनेक्शन था, अब तक इसको लेकर कई तरह के सवाल उठे हुए हैं और अब भी इनके जवाब तलाशे जा रहे हैं। इन सभी के बीच ईडी की वह चार्जशीट भी सामने आ गई है जो Jacqueline Fernandez के खिलाफ दायर हुई है। जी हाँ और इस चार्जशीट में कई चौंकाने वाले खुलासे हैं। ईडी ने साफ-साफ कहा है कि जैकलीन को ठग सुकेश के काले कारनामों के बारे में पता था लेकिन फिर भी वह उनके महंगे तोहफों को कबूल करती गईं। जी हाँ और ईडी की चार्जशीट में यह भी दावा है कि सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए श्रीलंका में घर खरीदा था। इसके अलावा जुहू में बंगला भी बुक किया जा चुका था।

इसके अलावा बहरीन में वह जैकलीन के पैरेंट्स को एक घर गिफ्ट कर चुका था। इसके अलावा ईडी की चार्जशीट के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए श्रीलंका में घर खरीदा था और इसी के साथ-साथ जुहू में एक बंगले के लिए अडवांस पेमेंट भी की गई थी। ईडी के मुताबिक, सुकेश ने अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी को इन प्रॉपर्टी की खरीद के बारे में बताया था। आपको बता दें कि पिंकी ईरानी वह महिला थी जिसको यह काम दिया गया था कि वह सुकेश और जैकलीन की दोस्ती कराए, जिसके बदले पिंकी को भी करोड़ों रुपये दिए गए थे। जी दरअसल ईडी की चार्जशीट के हिसाब से सुकेश ने पिंकी से कहा था कि वह जुहू बीच पर जैकलीन के लिए घर खरीद रहा है, जिसका टोकन मनी दिया जा चुका है।

इसके अलावा यह भी बताया गया था कि उसने जैकलीन के पेरेंट्स को पहले ही बहरीन में एक घर गिफ्ट किया है और अब श्रीलंका में भी एक घर खरीदने की बातचीत चल रही है। आपको यह भी बता दें कि फिलहाल ईडी यह छानबीन कर रही है कि सुकेश ने कोई प्रॉपर्टी खरीदी भी थी या फिर उसने ऐसे ही झूठ बोल दिया था। यह भी पता लगाया जाना है कि अगर सुकेश ने बताई गई प्रॉपर्टीज खरीदी, तो क्या उनमें अपराध की दुनिया से कमाया गया पैसा लगाया।

गणेश चतुर्थी: सलमान खान ने की बप्पा की आरती, पति संग पहुंची कैटरीना कैफ

कांग्रेस नेता ने किया अपनी ही पार्टी की महिला कार्यकर्ता का बलात्कार, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

सैम क्वेरी ने टेनिस से लिया संन्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -