कांग्रेसियों ने किया अनोखा विरोध प्रदर्शन, लहसुन की बोरी लेकर पहुंचे पूर्व मंत्री
कांग्रेसियों ने किया अनोखा विरोध प्रदर्शन, लहसुन की बोरी लेकर पहुंचे पूर्व मंत्री
Share:

भोपाल/ब्यूरो। मध्यप्रदेश विधानसभा का पांच दिवसीय सत्र आज 13 सितंबर से शुरू हो गया है. यह सत्र 17 सितंबर तक चलेगा. जिसमें कुल पांच बैठकें होंगी. सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले विधानसभा के बाहर कांग्रेसियों ने लहसुन फेंक दिया. कांग्रेस विधायक बोरों में भरकर लहसुन लाए थे.  सरकार से किसानों का लहसुन खरीदने की मांग की गई.  जीतू पटवारी  ने आज विधायक साथियों के साथ विधानसभा में लहसुन लेकर पहुँचकर लहसुन ख़रीदने हेतु माँग की सरकार ने 2020 में किसानों की आय दोगुनी का वादा किया था लेकिन यहाँ तो 2022 में लागत मूल्य भी नसीब नहीं हो रही है।

विधानसभा में देश की नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को बधाई दी गई. सदन में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को बधाई दी गई. इसके बाद सदन में निधन का उल्लेख किया गया विधानसभा में लोगों को श्रधांजलि दी गई. कुछ देर चली विधानसभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी गई है.निजी स्कूल बच्ची से घिनौनी करतूत की घटना पर स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार बचते नजर आए. विधानसभा पहुंचे स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार मीडिया के सवालों से बचते दिखे. विधानसभा में स्कूल की घटना का मामला गूंजेगा. पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे ने कहा कि विधानसभा में स्कूल का मुद्दा उठाएंगे. इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो.

 

विधानसभा में आदिवासियों के पलायन का मुद्दा गूंजेगा. विधायक एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने कहा कि साढ़े चार लाख आदिवासियों का प्रदेश से पलायन हुआ है. आदिवासियों के पलायन पर ध्यानाकर्षण हम लाएंगे.

सारागढ़ी युद्ध के 125 साल पूरे, जानिए इस दिन का इतिहास

डीप नेक और थाई स्लिट ड्रेस में बियॉन्से ने दिखाई अपनी सेक्सी अदाएं

उत्तराखण्ड में जड़ी- बूटी शोध संस्थान स्थित है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -