मोबाइल गेम बना काल! चैलेंज पूरा नहीं कर पाया तो महिला नेता के बेटे ने कर ली आत्महत्या
मोबाइल गेम बना काल! चैलेंज पूरा नहीं कर पाया तो महिला नेता के बेटे ने कर ली आत्महत्या
Share:

राजस्थान में कांग्रेस की महिला नेता एवं जिला परिषद सदस्य कामिनी गुर्जर के 21 साल के बेटे ने बीते शनिवार सुबह फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत घर के लोन में पौधों को पानी पिलाते वक्त पिता ने जब बेटे के कमरे की खिड़की की ओर देखा तो वो फंदे पर लटका हुआ था। इस मामले में पुलिस को अब तक जो भी पता चला है उसमे यह है कि सुसाइड की वजह मोबाइल गेम है। जी दरअसल इस मामले में पुलिस ने बताया कि जिला परिषद सदस्य कामिनी गुर्जर का बेटा प्रथम गुर्जर ने अपने ही कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

वहीं पुलिस का मानना है कि परिवार में किसी तरह का कोई तनाव या टेंशन की स्थिति नहीं थी। इसके अलावा परिवार वालों ने इस बात को स्वीकार किया है कि वो अक्सर मोबाइल गेम खेलता रहता था और इसी के चलते यह माना जा रहा है कि मोबाइल गेम की लत की वजह से उसने तनाव में आकर सुसाइड किया है। खबरों के मुताबिक हिरणमगरी के सेक्टर-4 के रहने वाले प्रथम के पिता की रिपोर्ट को लेकर हिरणमगरी थाने के सब इंस्पेक्टर लक्ष्मण सिंह ने कहा- 'परिवार ने बताया है कि रात को खाना खाकर वह अपने कमरे में पढ़ाई कर रहा था। सुबह 4 बजे उसकी दादी ने प्रथम को वॉशरूम से निकलते हुए देखा था।' वहीं सुसाइड के बारे में उस समय पता चला जब प्रथम के पिता घर के लोन में पौधों को पानी पिला रहे थे, अचानक उनकी नजर पहली मंजिल पर खिड़की में गई तो बेटे को लटकते हुए देखा।

ऐसे में वह पाइप छोड़कर कमरे की तरफ भागे और गेट बंद होने पर पड़ोसी की मदद से गेट को तोड़ा। प्रथम की बॉडी गेट पर लगे हैंगर से रस्सी के सहारे लटकी हुई थी। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि एहतियातन लड़के का फोन रखवाया है। फिलहाल फोन लॉक है। घरवालों ने किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। इस मामले में शुरुआती जांच में पता चला कि उसके सुसाइड का कारण पबजी गेम माना जा रहा है। वह उस गेम में कोई चैलेंज पूरा नहीं कर पाया था। इसके बाद उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। 

Shocking! मोमोज खाते ही चल बसा युवक, AIIMS ने जारी की ये चेतावनी

कुएं में मिला 200 साल से भी पुराना शिवलिंग, पूजा के लिए उमड़ी भीड़

प्रचंड गर्मी: युवक ने स्कूटी पर ही बना डाला डोसा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -