यूपी के बाद अब झारखण्ड में गठबंधन करेगी कांग्रेस
यूपी के बाद अब झारखण्ड में गठबंधन करेगी कांग्रेस
Share:

धनबाद: उत्तरप्रदेश की तर्ज पर कांग्रेस ने झारखण्ड में भी गठबंधन के तहत लोक सभा और विधान सभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. शनिवार को एक सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज्य में गठबंधन कर चुनाव लड़ने का संकेत दिए है. उन्होंने सर्किट हाउस में कहा कि लोकसभा व विधानसभा चुनाव गठबंधन के तहत लड़ना समय की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि झारखण्ड में भाजपा को मात देने के लिए, कांग्रेस के साथ कई पार्टियां आने को तैयार हैं, हम सब मिलकर भाजपा का मुकाबला करेंगे और देश को भाजपा के अत्याचारों से मुक्ति दिलाएंगे. उनके मुताबिक, राज्य में नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस मजबूत बनकर उभरी है, निकाय चुनाव में कांग्रेस ने नौ सीटें जीती, जबकि 26 सीटों पर दूसरे स्थान पर रही. इस चुनाव में हमारा वोटों का प्रतिशत 10 फीसद बढ़ा है.

आरपीएन सिंह देश में हुए जघन्य बलात्कार के मामलों पर भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा है कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद से देश में क़ानून व्यवस्था का पतन हुआ है और आपराधिक मामले बढ़े है, अगर देश में बेटियों के खिलाफ हो रहे अपराधों को रोकना है तो हमे भाजपा को सत्ता से हटाना होगा. उन्होंने डाटा लीक, पेपर लीक, एटीएम में कैश की कमी आदि मुद्दों पर भी भाजपा पर निशाना साधा. 

झारखण्ड में बढ़ेगा पारा, तपेगी धरती

मतगणना के दौरान जवान ने की हवलदार की हत्या

झारखण्ड: बलात्कारों के चलते झारखण्ड के हालात बदतर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -