आज दवा बाजार का दौरा करेगा कांग्रेस नेताओं का दल, की जाएगी 5000 रेमेडीसिविर इंजेक्शन की मांग

Apr 08 2021 10:04 AM
आज दवा बाजार का दौरा करेगा कांग्रेस नेताओं का दल, की जाएगी 5000 रेमेडीसिविर इंजेक्शन की मांग

इंदौर: कांग्रेस नेताओं का दल आज दोपहर में दवा बाजार का दौरा करने वाला है। जी दरअसल यहाँ वह दवा व्यापारियों से चर्चा करने वाला हो। इसी के साथ ही आज शाम को कांग्रेस द्वारा कलेक्टर से इंदौर के कोरोनावायरस के मरीजों के लिए 5000 रेमेडीसिविर इंजेक्शन की मांग की जाने वाली है। जी दरअसल कांग्रेसी विधायक संजय शुक्ला, और विनय बाकलीवाल ने इस बारे में बात की है। उनका कहना है कि, 'हमारे द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह से कोरोना से पीड़ित मरीजों के उपचार के लिए आवश्यक 5000 रेमेडी शिविर के इंजेक्शन उपलब्ध कराने की मांग की गई थी।'

उन्होंने यह भी कहा, इस मांग को किए जाने के बावजूद सरकार के द्वारा मरीजों के उपचार के लिए उपयोगी इस इंजेक्शन की व्यवस्था कराने की ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया है। ऐसी स्थिति में मरीज के परिजन परेशान हो रहे हैं। सभी इस इंजेक्शन को पाने के लिए दुकान- दुकान भटक रहे हैं। अब आज दोपहर में प्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, विधायक विशाल पटेल अश्विन जोशी, सत्यनारायण पटेल , सुरजीत चड्डा ,शेख अलीम चिंटू चौकसे एवं काँग्रेस प्रतिनिधि मंडल एक साथ दवा बाजार का दौरा करने जाएंगे। कहा जा रहा है इस दौरे के दौरान कांग्रेस के नेताओं के द्वारा दवा व्यापारियों से चर्चा होगी।

इस दौरान उनसे यह जानने की कोशिश की जाएगी कि कोरोना के पीड़ित मरीजों के उपचार के लिए जरूरी रेमेडीसिविर इंजेक्शन कैसे उपलब्ध हो सकता है। अंत में शाम को 4:00 बजे कांग्रेस नेताओं के दल के द्वारा इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह से मुलाकात करेंगे। कहा जा रहा है इस मुलाकात में कांग्रेस नेताओं के द्वारा इंदौर के कोरोनावायरस के मरीजो के लिए 5000 रिमेडीसिविर इंजेक्शन उपलब्ध कराने की मांग करेंगे।

5 दिवसीय बांग्लादेश दौरे पर रवाना हुए सेनाध्यक्ष नरवणे, इन मुद्दों पर करेंगे चर्चा

छिंदवाड़ा, शाजापुर में लगा लॉकडाउन, लिए गए यह कड़े फैसले

MP: सतना में कोरोना पॉजिटिव जज के नाक-मुंह से आने लगा खून, हुई मौत