'अपने पाप में जनता को भागीदार बनाना चाहती है कांग्रेस..', राहुल गांधी मामले को लेकर बाबूलाल मरांडी ने कसा तंज
'अपने पाप में जनता को भागीदार बनाना चाहती है कांग्रेस..', राहुल गांधी मामले को लेकर बाबूलाल मरांडी ने कसा तंज
Share:

रांची: झारखंड के पूर्व सीएम और प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा है। दरअसल, राहुल गांधी से संबंधित मोदी सरनेम मानहानि केस में गुजरात उच्च न्यायालय से याचिका खारिज होने के बाद कांग्रेस कई जगह विरोध प्रदर्शन कर रही है। झारखंड कांग्रेस भी निरंतर केंद्र सरकार और भाजपा पर हमलावर है। कांग्रेस, राहुल गांधी को सजा और उच्च न्यायालय से राहत न मिलने के लिए सीधे भाजपा को निशाना बना रही है। कांग्रेस का आरोप है कि भ्रष्टाचार, अडानी को लेकर हिंडनबर्ग रिपोर्ट, रोजगार, किसान और महिला सुरक्षा पर सवाल करने के कारण केंद्र सरकार ने राहुल गांधी को टारगेट किया है। बाबूलाल मरांडी ने कांग्रेस के इन्हीं आरोपों पर पलटवार किया है। 

 

मरांडी ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी बयान में कहा है कि राहुल गांधी की सजा के खिलाफ देशवासियों को आवाज उठानी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने पाप में देश की जनता को क्यों भागीदार बनाना चाहती है? उन्होंने कहा कि पिछड़ों-दलितों को अपमानित आप (कांग्रेस) करें, उनके लिए निकृष्टतम शब्दों का इस्तेमाल आप करें और चोरी पकड़ी जाए तो बहानें बनाएं। मरांडी ने आगे कहा कि देश की जनता कांग्रेस पार्टी के कुकर्मों से ऊब चुकी है। पूरा देश आज कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाने के लिए एक हो गया है। 

बता दें कि राहुल गांधी को सजा से राहत देने की याचिका को गुजरात उच्च न्यायालय ने याचिका खारिज कर दिया था। दरअसल, राहुल गांधी द्वारा 'मोदी चोर' टिप्पणी मामले में गुजरात में भाजपा विधायक ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद सूरत कोर्ट ने मामले में राहुल गांधी को 2 साल जेल की सजा सुनाई थी। सजा सुनाए जाने के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक, राहुल की लोकसभा सदस्यता समाप्त हो गई थी। वहीं रांची में प्रदीप मोदी नाम के भाजपा नेता ने राहुल गांधी के खिलाफ सेशन कोर्ट में शिकायत दी थी। राहुल गांधी ने झारखंड उच्च न्यायालय में चुनौती दी, जहां से उनके खिलाफ पीड़क कार्रवाई करने पर रोक लगाई गई है। 

शिक्षक भर्ती के लिए ऐसा आदेश जारी कर घिरी नितीश सरकार! युवा नाराज़, बिहार में मच सकता है बवाल

'इतनी बारिश नहीं झेल सकती दिल्ली, यहाँ के सिस्टम का डिज़ाइन ही ऐसा नहीं..', मूसलाधार वर्षा के आगे सीएम केजरीवाल भी बेबस!

'नौकरी के बदले जमीन' घोटाले को लेकर पत्रकार ने किया सवाल, तो प्रधानमंत्री पर भड़क गईं राबड़ी देवी, जमकर सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -