कांग्रेस ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कही यह बात...
कांग्रेस ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कही यह बात...
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) द्वारा Indian Porter का सिर काटे जाने के बाद कांग्रेस ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. जंहा साथ ही इस मुद्दे पर मोदी सरकार के किसी मंत्री का बयान नहीं आने पर सवाल उठाये जा रहे है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पूछा कि प्रधानमंत्री एक सिर के बदले 10 सिर कब लाएंगे जैसा कि उन्होंने पहले वादा किया था. बता दें, रविवार को जम्मू-कश्मीर के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी की थी कि Indian Porter मोहम्मद असलम  का शरीर बुरी तरह से विकृत किया गया था और उसका सिर गायब था.

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार इस बात का पता चला है कि Indian Porter Beheading का यह मामला सामने आने के बाद सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि पाकिस्तान की बर्बरता पर मोदी सरकार चुप क्यों है? वहीं पाकिस्तानी बलों ने एक Porter का सिर काट लिया और हमारे दो सैनिक शहीद हो गए. हमारे प्रधानमंत्री और गृह मंत्री चुप हैं. सुरजेवाला ने पूछा कि क्या पाकिस्तान के हाथों भारतीयों की शहादत की खबरें सरकार की प्रकृति के अनुकूल हैं? लेकिन पाकिस्तान की कायरतापूर्ण हरकतों का मुंहतोड़ जवाब कब दिया जाएगा? एक के बदले 10 सिर हम कब देखेंगे?

वहीं इस बात कि जानकारी मिली है कि वहीं, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवाने से बातें कम और काम ज्यादा करने को कहा है. नरवाने के गुलाम कश्मीर वापस लेने के लिए तैयार होने संबंधी बयान के एक दिन बाद कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर कहा, "नए सेना प्रमुख, संसद ने 1994 में ही पीओके पर सर्वसम्मत प्रस्ताव पारित किया था. सरकार कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र है और निर्देश दे सकती है." जंहा  उन्होंने आगे कहा कि अगर आप PoK में कार्रवाई करने के इतने इच्छुक हैं तो मैं सुझाव दूंगा कि आप CDS और प्रधानमंत्री कार्यालय से बात करें.

ग्वालियर में 14 जनवरी को होगा 'काइट फेस्टिवल' का आयोजन, तिरंगा पतंगों की डिमांड सबसे अधिक

पवन हंस कंपनी का एलान हिमाचल में मार्च तक पहुचायेगी हवाई सेवाएं

CAA और अनुच्छेद 370 पर उत्तर प्रदेश में प्रारम्भ होगा सर्टिफिकेट कोर्स, जल्द शुरू होंगे दाखिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -