'तुम्हारा मुंह तोड़ दिया जाएगा..', कांग्रेस को समर्थन देने वाले मौलाना ने TV पर एंकर को दी धमकी..Video

लखनऊ: हिंदुओं के खिलाफ लगातार भड़काऊ बयानबाजी करने वाले मौलाना तौकीर रजा ने अब 'न्यूज 18' चैनल के एंकर अमन चोपड़ा को ऑन शो धमकी दी है। दरअसल, जब अमन चोपड़ा ने मौलाना तौकीर रजा के पुराने बयानों पर उनसे सवाल पुछा, तो रजा ने गुस्सा दिखाते हुए एंकर से कहा कि या तो वो उनसे तमीज में बात करें वरना उनका मुँह तोड़ दिया जाएगा।

 

न्यूज 18 ने तौकीर रजा के बिगड़े बोल की क्लिप साझा करते हुए बताया है कि कैसे बीच बहस में उनके एंकर को रजा द्वारा धमकी दी गई है। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि रजा, न्यूज एंकर से कह रहे हैं, 'तमीज में बात करोगे तो तमीज में जवाब मिलेगा। वरना तुम्हारी भी जूताकारी हो जाएगी, बद्तमीजी की तो।' तौकीर की इस भाषा को सुन अमन सवाल करते हैं कि आखिर वो कर क्या लेंगे? एंकर लगातार मौलाना से पूछते हैं कि 'आपने गली-गली खून बहेगा वाला बयान दिया ही क्यों?' वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जितनी देर एंकर अपनी बात करते हैं, रजा शांत नहीं होते और हाथ-पैर पटकते रहते हैं। थोड़ी देर में फिर रजा कहते हैं कि, 'तमीज से बात की तो जवाब मिलेगा। बद्तमीजी करने पर मुँह तोड़ दिया जाएगा।' इस पर एंकर फिर पूछते हैं कि 'कैसे तोड़ेंगे मुँह? क्या उनका हाल भी कमलेश तिवारी की तरह कर दिया जाएगा।'

 

बता दें कि मंगलवार को बरेली के ‘आला हजरत शरीफ’ के तौकीर रजा खान ने यूपी चुनाव में कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने का ऐलान किया था। हिंदुओं के खिलाफ ज़हर उगलने के बाद मौलाना तौकीर सुर्ख़ियों में आए थे। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने एक प्रेस वार्ता करते हुए इस बात का ऐलान किया था कि मौलाना तौकीर रजा खान ने यूपी चुनाव में पार्टी को समर्थन दिया है। साथ ही प्रियंका गाँधी के साथ तौकीर रजा व अन्य मुस्लिम नेताओं की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया में वायरल हुई थी।

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

चरणजीत चन्नी ही होंगे कांग्रेस के CM फेस, जानिए सोनू सूद ने कैसे दिए संकेत, Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -