केंद्र पर कांग्रेस का वार, कहा- सेना-कर्मचारियों के जले पर नमक ना छिड़के सरकार
केंद्र पर कांग्रेस का वार, कहा- सेना-कर्मचारियों के जले पर नमक ना छिड़के सरकार
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण केंद्र सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में वृद्धि को रोक दिया है. इस मामले पर अब कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार कोरोना महामारी के बीच जख्मों पर नमक छिड़कने का काम कर रही है. 

सुरजेवाला ने कहा कि सरकार की तरफ से रक्षा बजट में कटौती कर दी गई है, जो कि सरासर गलत है. एक ओर तो सरकार रक्षा बजट घटा रही है, लेकिन दूसरी तरफ अपने बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स को रोकने का निर्णय नहीं ले पा रही है. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार को इस समय सेंट्रल विज्टा प्रोजेक्ट, बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट पर रोक लगाना चाहिए. जिस पर लाखों करोड़ रुपये का खर्च हो रहा है, इसका उपयोग कोरोना वायरस से लड़ाई में होना चाहिए.

कांग्रेस की तरफ से मांग की गई कि केंद्रीय कर्मचारियों, पेंशनधारकों पर जो प्रभाव पड़ रहा है वो गलत है, सरकार को कटौती का फैसला वापस लेना चाहिए. इस कटौती से सेनाओं, 15 लाख सैनिकों और तक़रीबन 26 लाख मिलिट्री पेंशनरों के 11,000 करोड़ रुपया काट लिया जाएगा. सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार अपने फिज़ूल व अनावश्यक खर्चों को काटने की बजाय सैनिकों, सरकारी कर्मचारियों, पेंशनरों व मध्यम वर्ग की आय पर हमला कर रही है.

केंद्र पर राहुल का हमला, कहा- बुलेट ट्रेन रोकने की जगह महंगाई भत्ता काटना अमानवीय फैसला

एंटीबॉडी टेस्‍ट किट भेजे जाएंगे वापस, इस बैठक में हुआ फैसला

सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान, जल्द मजदूरों की होगी प्रदेश वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -