कांग्रेस का बड़ा आरोप,  'प्रधानमंत्री और गृहमंत्री मिलकर देश को बना रहे बेवकूफ'
कांग्रेस का बड़ा आरोप, 'प्रधानमंत्री और गृहमंत्री मिलकर देश को बना रहे बेवकूफ'
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) के संबंध में बयान को लेकर सोमवार को पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए इल्जाम लगाया है कि यह सरकार एनआरसी के मुद्दे पर देश को बेवकूफ बना रही है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "साहेब दिल्ली में बोलते हैं कि एनआरसी पर कोई चर्चा नहीं हुई, पर 28 नवम्बर को झारखंड चुनाव के घोषणापत्र में भाजपा एनआरसी लागू करने का वादा करती है।''

सुरजेवाला ने कहा कि, ''अब दो बातें बताएँ- पहली कि क्या प्रधानमंत्री और गृह मंत्री में सामंजस्य नहीं है ? दूसरी बात यह कि क्या सत्ता और संगठन के बीच खट-पट है या दोनों मिल कर देश का बेवक़ूफ़ बना रहे हैं ?" दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को रामलीला मैदान में आयोजित की गई भाजपा की विशाल रैली में कहा था कि एनआरसी को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है, जबकि अभी इस पर कोई चर्चा नहीं हुई है।

आपको बता दें कि मोदी सरकार के नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देश के कई हिस्सों में गुस्सा दिख रहा है। इस सबके बीच अब कांग्रेस पार्टी ने खुलकर इसका विरोध करने का मन बना लिया है। पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर हुई मीटिंग में इसके खिलाफ सत्याग्रह का फैसला किया गया है, जो आज दोपहर 2 बजे से शुरू होगा और रात 8 बजे तक जारी रहेगा। इस सत्याग्रह में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी हिस्सा लेंगे।

ममता बनर्जी का दावा, कहा- मेरी सरकार में किसानों की आय हुई तिगुनी, केंद्र सरकार ने नहीं की मदद

झारखंड चुनाव 2019: जिन सीटों के लिए पीएम मोदी समेत अमित शाह ने जैसी हस्तियों ने किया प्रचार, वहां है यह हाल

क्रोएशियाई राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग शुरू, कोलिंडा ग्रबर के सामने बड़ी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -