राफेल डील: फ्रांस ने शुरू की जांच तो कांग्रेस ने भी खोला मोर्चा, मोदी सरकार से कर दी यह मांग
राफेल डील: फ्रांस ने शुरू की जांच तो कांग्रेस ने भी खोला मोर्चा, मोदी सरकार से कर दी यह मांग
Share:

नई दिल्ली: राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है. फ्रांस में राफेल सौदे की जांच के आदेश दिए गए हैं. फ्रांस द्वारा न्यायिक जांच आरंभ करने के बाद कांग्रेस पार्टी ने राफेल डील की जेपीसी (JPC ) जांच कराए जाने की मांग कर दी है. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इसे लेकर ट्वीट करते हुए कहा फ्रांस की वेबसाइट ‘मीडियापार्ट’ ने रिलायंस-डसॉल्ट डील के सभी सबूत सार्वजनिक कर दिए हैं. 

सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार और राफेल सौदा अब साफ हो गया है. क्या पीएम नरेंद्र मोदी अब संयुक्त संसदीय समिति की जांच की इजाजत देंगे.  उन्होंने आगे कहा कि, राफेल डील में गड़बड़ी हुई है. इस मामले की जांच के बाद राफेल सौदा का सच सामने आ गया है. कांग्रेस ने एक बार फिर कहा कि राफेल सौदे में रिश्वत दी गई है. कांग्रेस ने फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के उस बयान का हवाला दिया जिसमें कहा गया था कि अनिल अंबानी की कंपनी को सौदे में साझेदार बनाने का निर्णय भारत सरकार का था.

वहीं भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने फ्रांस में राफेल डील को लेकर एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है. फ्रांस में राफेल डील को लेकर जांच होने वाली है. यह स्वाभाविक है. किसी NGO ने फ्रांस की अदालत में शिकायत की थी, इस जांच को भ्रष्टाचार की नज़र से देखना सही नहीं है. किन्तु इस पर राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी जिस तरह से सियासत कर रहे हैं वह दुखद है.

तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे पर बोले सुरजेवाला- इसके लिए पीएम मोदी और जेपी नड्डा है जिम्मेदार...

पंजाब में 'बिजली' पर सियासत जारी, आप के कार्यकर्ताओं ने घेरा सीएम अमरिंदर का फार्म हाउस

अफगान के बदख्शां प्रांत में तालिबान विद्रोहियों ने की तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -