तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे पर बोले सुरजेवाला- इसके लिए पीएम मोदी और जेपी नड्डा है जिम्मेदार...
तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे पर बोले सुरजेवाला- इसके लिए पीएम मोदी और जेपी नड्डा है जिम्मेदार...
Share:

देहरादून: कांग्रेस ने उत्तराखंड के सीएम पद से तीरथ सिंह रावत के इस्तीफे के पश्चात् शनिवार को बीजेपी पर ‘सत्ता की बंदरबांट’ करने का आरोप लगाया तथा दावा किया कि “खिलौनों की भांति सीएम बदलने” के लिए पीएम नरेंद्र मोदी तथा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा जिम्मेदार हैं। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बोला कि अब उत्तराखंड के लोग चुनाव की प्रतीक्षा कर रहे है जिससे वह स्थिर और प्रगतिशील सरकार के लिए कांग्रेस को अवसर दे सके। 

साथ ही उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'उत्तराखंड की देवभूमि, बीजेपी की सत्ता की लालच, सत्ता की मलाई के लिए होड़ तथा बीजेपी की विफलता का उदाहरण बनती जा रही है।' सुरजेवाला ने दावा किया, 'प्रदेश की जनता ने पूर्ण बहुमत देकर भारतीय जनता पार्टी को सरकार बनाने का अवसर दिया, मगर भारतीय जनता पार्टी ने केवल सत्ता की मलाई बांटने तथा सत्ता की बंदरबाट करने का काम किया। भारतीय जनता पार्टी के लिए यह मौका सत्ता की मलाई चखने का मौका बन गया।’

उन्होंने दिल्ली, कर्नाटक तथा मध्य प्रदेश में अतीत की बीजेपी सरकारों में कई मुख्यमंत्रियों को बदलने जाने का उल्लेख करते हुए बताया,  भारतीय जनता पार्टी का एक ही कार्यकाल में सीएम बदलने का इतिहास है। भाजपा खिलौनों की भांति सीएम परिवर्तित करती रहती है। यही उत्तराखंड में हो रहा है। सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि इस हालात के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा जिम्मेदार हैं।

पंजाब में 'बिजली' पर सियासत जारी, आप के कार्यकर्ताओं ने घेरा सीएम अमरिंदर का फार्म हाउस

अफगान के बदख्शां प्रांत में तालिबान विद्रोहियों ने की तोड़फोड़

80 करोड़ लोगों से सीधे जुड़ने के लिए भाजपा ने बनाया मास्टरप्लान, जेपी नड्डा खुद संभालेंगे कमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -