सड़कों पर कार जलाना, ट्रेनें रोकना, कौन सा 'सत्याग्रह' ? सोनिया से पूछताछ पर कांग्रेस का हंगामा
सड़कों पर कार जलाना, ट्रेनें रोकना, कौन सा 'सत्याग्रह' ? सोनिया से पूछताछ पर कांग्रेस का हंगामा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नेशनल हेराल्ड केस में आज तीसरे दिन पेश होने के लिए कहा है। इससे पहले बुधवार को सोनिया गांधी से ED ने लगभग 6 घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने देशभर में जमकर हंगामा किया था। हालाँकि, कांग्रेस इसे 'सत्याग्रह' कह रही है, लेकिन सड़कों पर कार जलाना, ट्रेनें रोककर आम आदमी को परेशान करना, कौनसा 'सत्याग्रह' होता है, ये कांग्रेस ही बता सकती है। 

बहरहाल, आज बुधवार को भी सोनिया गांधी से पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन जारी है। इस सिलसिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फिर मुंबई के बोरिवली में ट्रेन रोककर ED की कार्रवाई का विरोध किया। उल्लेखनीय है कि ED सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड से संबंधित धनशोधन के मामले में पूछताछ कर रही है। वहीं, ED गत माह राहुल गांधी से भी पूछताछ कर चुकी है। राहुल से पूछताछ के समय भी कांग्रेस ने सड़कों पर जमकर हंगामा किया था और अब भी कांग्रेस देशभर में ‘सत्याग्रह’ के नाम पर विरोध जता रही है।

कांग्रेस के इस विरोध के चलते दिल्ली के कई मार्गों पर आवागमन अवरुद्ध हुआ है और आम लोगों को दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने आम जनता को सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक कई सड़कों पर ना जाने की सलाह दी है। वहीं, विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली में कांग्रेस हेडक्वार्टर के सामने भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है। 

 'अखिलेश में वो गुण नहीं..', सपा प्रमुख पर क्यों भड़के चाचा शिवपाल यादव ?

दिल्ली को अगले साल मिलेंगे 3 नए अस्पताल.., केजरीवाल सरकार ने किया बड़ा ऐलान

भाजपा ने चित्रकूट में 3 दिवसीय बैठक के साथ 2024 के चुनावों की तैयारी शुरू की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -