शेर के दांत में लगा खून, मोदी प्रकरण को भुनाने की तैयारी
शेर के दांत में लगा खून, मोदी प्रकरण को भुनाने की तैयारी
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार पर कांग्रेस द्वारा एक बार फिर निशाना साधा जा रहा है। प्रस्तावित भूमि अधिग्रहण बिल के बाद आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को वीज़ा दिए जाने के मामले को कांग्रेस भुनाने का मन बना रही है। इस दौरान कांग्रेस की स्थिति इस तरह से हो रही है जैसे शेर के दांत में इंसानी खून लग गया हो। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा इन दिनों आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को ब्रिटेन के ट्रेवल वीज़ा को लेकर जमकर बवाल मचाया जा रहा है। इस मामले में कांग्रेस द्वारा जमकर सवाल किए जा रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीयमंत्री गुलाम नबी आज़ाद ने मामले को लेकर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि अब भाजपा का नया स्कैंडल उजागर हो गया है मगर प्रधानमंत्री इस पूरे मसले पर मौन हैं। मोदी के मौन होने की बात समझ से परे है।

उन्हें इस मामले में भी मन की बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उपराष्ट्रपति के योग दिवस के कार्यक्रम में शामिल नहीं होने पर कई तरह के सवाल किए जाते रहे। यह बात ठीक नहीं है। भाजपा इस मामले से धु्रवीकरण करने का मन बना रही है। यही नहीं उन्होंने कहा कि सुषमा स्वराज पासपोर्ट नियमन को लेकर क्या उत्तरदायी हैं, या वसुंधरा राजे सिंधिया जो राजस्थान की मुख्यमंत्री हैं और वे मनी लाउंड्रिंग केस में शामिल नहीं हैं।

यही नहीं उन्होंने सवाल किए कि क्यों ललित मोदी, वित्तमंत्री अरूण जेटली और विदेशमंत्री सुषमा स्वराज को क्लीन चिट दे दी गई है। दूसरी ओर ईडी की भी जांच जारी है। ऐसे में इतनी जल्दी क्लीन चिट देना किस तरह से सही है। ऐसे कई सवाल हैं जिसका जवाब सरकार को देना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -