'अब साहेब विदेश से मदद ले रहे हैं', PM मोदी पर कांग्रेस का हमला
'अब साहेब विदेश से मदद ले रहे हैं', PM मोदी पर कांग्रेस का हमला
Share:

पटना: IPL के पूर्व कमिश्नर एवं फाउंडर भगोड़े ललित मोदी (Lalit Modi) के राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को धमकी दिए जाने को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सवाल किया कि क्या अब राहुल गांधी के विरुद्ध पीएम विदेश से सहायता ले रहे हैं। ललित मोदी ने एक के पश्चात् एक ट्वीट कर राहुल गांधी के खिलाफ हमला बोला था और कहा था कि वह उन्हें यूके की अदालत में लेकर जाएंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला। खेड़ा ने ट्विटर पर लिखा, "क्या अब साहेब (प्रधानमंत्री मोदी) विदेश से मदद ले रहे हैं, राहुल जी को कानूनी कार्यवाही की धमकी देने के लिए?" राहुल गांधी एवं कांग्रेस ललित मोदी पर बीते लंबे वक़्त से हमलावर है। कांग्रेस उन्हें भगोड़ा कहती है। इस पर आपत्ति व्यक्त करते हुए कहा कि वह भगाड़े कैसे हैं। ललित मोदी ने कहा कि उन्हें कब दोषी ठहराया गया था। स्वयं को सामान्य नागरिक बताते हुए उन्होंने कहा कि वह पप्पू उर्फ राहुल गांधी नहीं हैं। ऐसा लगता है कि कांग्रेस नेताओं के पास गलत जानकारी है या फिर दुर्भावना से बोलते हैं।

आगे ललित मोदी ने कहा, "मैंने राहुल गांधी को यूके में कोर्ट में ले जाने का फैसला किया है। मुझे भरोसा है कि उन्हें कुछ ठोस सबूतों के साथ आना होगा। मैं उन्हें स्वयं को पूरी तरह से बेवकूफ बनते देखने के लिए उत्सुक हूं।" ललित मोदी ने मोतीलाल वोरा, आरके धवन, कमलनाथ एवं एनडी तिवारी जैसे नेताओं को नाम लेते हुए दावा किया कि इनके पास विदेशों में संपत्ति है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि कहने पर वे इन प्रॉपर्टी की फोटो और पता भी भेज देंगे।

रणजीत मंदिर में सजी जानकीनाथ की हवेली, 800 किलो फूलों से हुआ श्रृंगार

आखिर किस वजह से लोग घरों के बाहर लगा रहे 'मेरा घर राहुल गांधी का घर' वाला पोस्टर

पाकिस्तान से शिफ्ट होगा Asia Cup, जानिए कहाँ खेला जाएगा टूर्नामेंट?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -