Share:
आखिर किस वजह से लोग घरों के बाहर लगा रहे  'मेरा घर राहुल गांधी का घर' वाला पोस्टर
आखिर किस वजह से लोग घरों के बाहर लगा रहे 'मेरा घर राहुल गांधी का घर' वाला पोस्टर

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की संसद सदस्यता छीन लिए जाने के उपरांत  देशभर के लोगों में इस बात पर आक्रोश भी दिखाई दिया है. अब केंद्र की मोदी गवर्नमेंट ने तुरंत उनका घर खाली करने के आदेश भी दे दिया है. राहुल गांधी ने पत्र लिखकर खुद बोला है कि वे नियम अनुसार घर खाली करने वाले है. अब देश भर में लोग मेरा घर राहुल गांधी का घर (Mera Ghar Rahul Gandhi Ka Ghar) नाम से कैंपेन भी चलाया जाने वाला है.

लोगों का बोलना है कि राहुल गांधी ने हमारी आवाज उठाई इसलिए उनकी सदस्यता छीन ली गई. उनका बोलना है कि राहुल गांधी लोगों के दिलों में रहते हैं, इसलिए घर वर मामूली बात है उनके लिए. सोशल मीडिया से लेकर कई स्थानों  पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. कल शाम इंडिया में ट्विटर पर ये नंबर 1 ट्रेंड भी था. इस समय भी ये ट्विटर पर 8वे नंबर पर ट्रेंड करता हुआ दिखाई दे रहा है. अब तक 48 हजार से अधिक लोगों ने इस कैंपेन का समर्थन करते हुए मेरा घर राहुल गांधी का घर के पोस्टर लगाए हैं.

मंत्री-विधायक से लेकर आम जनता तक हर कोई राहुल गांधी के सपोर्ट में उतर रहा है. काशी से कांग्रेस के पूर्व मंत्री व विधायक अजय राय ने भी अपने घर पर पोस्टर लगाए हैं. उन्होंने  इस बारें बोला है कि जिस तरह से लोकतंत्र की हत्या की जा रही है, पहले राहुल गांधी जी की लोकसभा की सदस्यता समाप्त की गई. उसके बाद उनके सरकारी आवास को खाली करवाया जाने वाला है. गांधी परिवार ने देश के लिए अपना बलिदान दिया. प्रयागराज में आनंद भवन को सरकार को दान में दे दिया और आज वैसे परिवार से आने वाले राहुल गांधी का सरकारी घर खाली कराया जाने वाला है. ऐसे में हम सभी कांग्रेसी राहुल गांधी को समर्थित करते हैं और यह मुहिम सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता अपने-अपने घर पर पोस्टर लगाकर चलने वाले है.

पाकिस्तान से शिफ्ट होगा Asia Cup, जानिए कहाँ खेला जाएगा टूर्नामेंट?

कालका धाम में अलौकिक श्रृंगार दर्शन के साथ प्रसिद्ध राजकमल बैण्ड देगा प्रस्तुति

विधानसभा में कार्यवाही के दौरान PO*N देख रहे थे BJP विधायक, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -