महाराष्ट्र की सत्ता को लेकर कांग्रेस-NCP की बड़ी बैठक आज, शिवसेना को 'गुड न्यूज़' की आस
महाराष्ट्र की सत्ता को लेकर कांग्रेस-NCP की बड़ी बैठक आज, शिवसेना को 'गुड न्यूज़' की आस
Share:

मुंबई: शिवसेना के साथ गठबंधन पर फैसले को लेकर जिस प्रकार कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) फूंक-फूंककर कदम रख रही है, उससे प्रदेश में जल्द सरकार बनने के आसार दिखाई नहीं दे रहे हैं। निगाहें अब कांग्रेस और एनसीपी नेताओं के बीच बुधवार को होने वाली बैठक पर टिकी हुईं हैं। शिवसेना भी इस बैठक को लेकर काफी आस लगाए बैठी हुई है।

इस मीटिंग से शिवसेना की उम्मीदों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसके वरिष्ठ नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र में नई सरकार दिसंबर के पहले सप्ताह में बनने की संभावना जता दी है। वहीं पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे शुक्रवार को अपने विधायकों से मिल उन्हें सरकार बनाने में हो रही देरी के बारे में जानकारी देंगे। इस बैठक में पार्टी आगे की रणनीति पर भी मंथन करेगी। 

वहीं कांग्रेस-एनसीपी की मीटिंग में नेता कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। जैसे अगर तीनों दल मिलकर सरकार बनाते हैं तो इस गठबंधन का नाम क्या होगा? यदि तीनों पार्टियां साथ आती हैं तो आने वाले बीएमसी चुनाव में दोनों पार्टियों का स्टैंड क्या होगा?  आपको बता दें कि पहले यह बैठक मंगलवार को प्रस्तावित थी, किन्तु कांग्रेस नेताओं की इंदिरा गांधी की जयंती पर होने वाले कार्यक्रमों में व्यस्तता के चलते बैठक का समय बढ़ा दिया गया। 

राजस्थान के निकाय चुनाव में चला सीएम गहलोत का जादू, कांग्रेस ने दर्ज की बड़ी जीत

कांग्रेस का मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, बड़े आंदोलन की तैयारी

ममता बनर्जी पर ओवैसी का पलटवार, कहा- दीदी बताएं भाजपा को 18 सीटें कैसे मिलीं ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -