+

कांग्रेस का मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, बड़े आंदोलन की तैयारी

कांग्रेस का मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, बड़े आंदोलन की तैयारी

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जन वेदना मार्च निकालकर डीएम दफ्तर पर प्रदर्शन किया। कांग्रेस जिला अध्यक्ष अर्जुन सिंह की अगुवाई में सैकड़ों महिला-पुरुष कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पार्टी दफ्तर से जन वेदना मार्च निकाल डीएम दफ्तर पहुंचे और प्रदर्शन कर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का इल्जाम है कि देश में आर्थिक मंदी का समय चल रहा है, भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी बढ़ गई है, किन्तु केंद्र की सरकार सिर्फ पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि निरन्तर केंद्रीय प्रतिष्ठानों का निजीकरण किया जा रहा है, किन्तु महंगाई और बेरोजगारी रोकने के लिए कोई बड़ा कदम नहीं उठाया जा रहा है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि आज आवाम परेशान है। महंगाई की मार झेल रहा है, नौजवान बेरोजगार हो रहे हैं। किन्तु केंद्र सरकार कोई काम नहीं कर रही है। केंद्र सरकार के खिलाफ आज जन वेदना मार्च निकालकर पीएम नरेंद्र मोदी का डीएम दफ्तर के बाहर पुतला जलाया गया। इसके साथ ही मांगों के समर्थन में एक पत्र डीएम को सौंपा गया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिला के बाद बिहार के पटना और फिर दिल्ली में मोदी सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा. 

ममता बनर्जी पर ओवैसी का पलटवार, कहा- दीदी बताएं भाजपा को 18 सीटें कैसे मिलीं ?

वीर सावरकर को भारत रत्न दिए जाने को लेकर गृह मंत्रालय का बड़ा बयान, कहा- किसी सिफारिश की जरुरत नहीं

दिल्ली के पॉल्यूशन पर भाजपा सांसद का तंज, कहा- CM केजरीवाल खुद एक प्रदूषण