केरल गवर्नर को कांग्रेस सांसद की धमकी, ''इस्तीफा दो नहीं तो सड़कों पर नहीं निकलने देंगे''
केरल गवर्नर को कांग्रेस सांसद की धमकी, ''इस्तीफा दो नहीं तो सड़कों पर नहीं निकलने देंगे''
Share:

कोच्ची: केरल से कांग्रेस सांसद के मुरलीधरन ने प्रदेश के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. के मुरलीधरन ने कहा है कि गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए, यदि वो त्यागपत्र नहीं देते हैं तो वे गलियों से गुजर नहीं सकते हैं. इतना ही केरल के वडकारा से सांसद मुरलीधरन ने कहा कि अगर आरिफ मोहम्मद खान गवर्नर जैसी गरिमा  नहीं दिखाते हैं तो हम उन्हें सिखा देंगे.

उल्लेखनीय है कि केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने गुरुवार को कहा था कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ विधानसभा में पारित प्रस्ताव की कोई संवैधानिक या कानूनी वैधता नहीं है. उन्होंने कहा था कि नागरिकता पूर्ण रूप से केंद्र से जुड़ा हुआ मामला है, इसीलिए केरल विधानसभा के प्रस्ताव का कोई मतलब नहीं है.

केरल विधानसभा ने नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया था. इस प्रस्ताव का मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) की अगुवाई वाले वाम मोर्चा और कांग्रेस के नेतृत्व वाले संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा ने भी समर्थन किया था. वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इसका कड़ा विरोध किया था. आपको बता दें कि केरल के 140 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा का सिर्फ एक MLA है, इससे साफ़ पता चलता है कि केरल में भाजपा बेहद कमज़ोर है.

मायावती ने सीएम अशोक गहलोत पर किया हमला, मुखर होकर बच्चों की मौत पर पूछा ये सवाल

बॉर्डर गार्डस बांग्लादेश के चीफ का दावा, NRC के बाद भारत से वापस लौटे 445 बांग्लादेशी

कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने संबित पात्रा पर साधा निशान, कहा-सोशल मीडिया पर डाला फर्जी वीडियो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -