मायावती ने सीएम अशोक गहलोत पर किया हमला, मुखर होकर बच्चों की मौत पर पूछा ये सवाल
मायावती ने सीएम अशोक गहलोत पर किया हमला, मुखर होकर बच्चों की मौत पर पूछा ये सवाल
Share:

राजस्थान के कोटा में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बच्चों की मौत पर मुखर होकर बयान दिया हैं. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को गैर जिम्मेदार बताया है.

श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के प्रकाशोत्सव की झांकी में हत्यारे का पोस्टर आया नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बसपा मुखिया मायावती ट्विटर पर बेहद सक्रिय रहती हैं.शुक्रवार को उनके निशाने पर राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार रही. मायावती ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेसी सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोटा में सौ से अधिक बच्चों की मौत पर बेहद बेपरवाह हैं. वहां पर सौ से अधिक मासूम बच्चों की मौत के बाद भी सरकार संवेदनहीन बनी है. अपनी कमियों को छिपाने के लिए यह लोग चोरी व ऊपर से सीनाजोरी वाले अर्थात् गैर-जिम्मेवारान व असंवेदनशील तथा अब राजनैतिक बयानबाजी कर रहे हैं. यह तो बेहद ही शर्मनाक व निन्दनीय है. सरकार को इस मामले में बेहद संवेदनशील होना चाहिए.

भारतीय विज्ञान कांग्रेस के 107वें सत्र को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, किसानों को दे चुके है नए साल का तोहफा

सक्रिय राजनीति में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा की प्रदेश में बढ़ी लोकप्रियता ने बहुजन समाज पार्टी की बेचैनी बढ़ा दी है. वोटबैंक बचाए रखने के लिए मायावती ने कांग्रेस पर हमले तेज कर दिए हैं. कांग्रेस को दलित विरोधी सिद्ध करने को लगातार बयानबाजी जारी है. राजस्थान के कोटा में सौ से अधिक बच्चों की मौत के मसले पर बसपा प्रमुख ने प्रियंका पर निशाना साधा. गुरुवार को जारी बयान में मायावती ने प्रियंका का सीधे नाम न लिखकर कांग्रेस की महिला राष्ट्रीय महासचिव लिखा और राजस्थान जाकर मृतक बच्चों की पीडि़त माताओं से नहीं मिलने पर तंज किया है. उन्होंने कहा कि यूपी में किसी भी मामले मेंं पीडि़त परिवारों से मिलना राजनीतिक स्वार्थ व कोरी नाटकबाजी है. 

सीएम योगी ने ​रिपोर्ट की तलब, एसएसपी वैभव कृष्ण से जुड़ा है ये मामला

CM मनोहर लाल अपने ही गृहमंत्री की बयानबाजी से परेशान!, हाईकमान से मुलाकात के लिए नई दिल्ली हुए रवाना

जम्मू कश्मीर में सरकार के कामकाज की जानकारी ले सकता है भारत का कोई भी नागरिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -