फंदे से लटकी मिली कांग्रेस MLA की बहू, पुलिस ने घर को किया सील
फंदे से लटकी मिली कांग्रेस MLA की बहू, पुलिस ने घर को किया सील
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ परासिया से कांग्रेस MLA सोहनलाल वाल्मीकि की पुत्रवधू मोनिका ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मोनिका की शादी MLA सोहनलाल के बेटे आदित्य से ढाई वर्ष पहले हुई थी। घटना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने घर को सील कर दिया तथा मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, छिंदवाड़ा जिले के परासिया थाना क्षेत्र के मंगली बाजार में स्थित घर में कांग्रेस MLA सोहनलाल वाल्मीकि की बहू मोनिका ने घर में फांसी लगा ली। प्रातः बहुत देर तक जब मोनिका कमरे से बाहर नहीं आई तो परिवार के लोगों ने जैसे-तैसे दरवाजा खोला। कमरे में मोनिका फांसी पर लटकी थी। तत्पश्चात, परिजन तुरंत फंदे से उतारकर निजी चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने मोनिका को मृत घोषित कर दिया। इस मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मकान को सील कर दिया है, साथ ही फोरेन्सिक टीम जांच में जुट गई है। फिलहाल आत्महत्या करने के कारण का पता नहीं चल सका है। मामला खुदखुशी से जुड़ा है या हत्या से, पुलिस इन सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। मृतका का मायका इटारसी में है। उसके मायके पक्ष के लोग सूचना के बाद पहुंच गए। मृतका की मां ने अपने दामाद आदित्य पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। 

बता दें कि मृतका मोनिका के ससुर सोहनलाल वाल्मीकि परासिया विधानसभा से कांग्रेस से MLA हैं। इस घटना को लेकर ASP अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि परासिया थानांतर्गत 28 वर्षीय मोनिका ने फांसी लगा ली। मोनिका की शादी ढाई वर्ष पहले हुई थी। सूचना के पश्चात पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल को सील कर दिया है। ASP ने बताया कि छिंदवाड़ा मुख्यालय से FSL टीम पहुंच रही है, जो घटनास्थल का मुआयना करेगी। इस मामले की विस्तृत तहकीकात की जाएगी। मृतका के घरवालों के सामने पूरी कार्यवाही की जाएगी। परासिया SDOP जितेंद्र सिंह जाट ने बताया कि इस मामले में अग्रिम विवेचना की गई तो पता चला कि नवविवाहिता मोनिका की मौत फांसी लगाए जाने से हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मौके से सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। 

सावधान! बेरोजगारों को अपनी ठगी का शिकार बना रही ये कंपनी....डाटा एंट्री के काम के बदले वसूल रही पैसे

धीरज साहू के बाद उज्जैन में मिला चोरों का 'साम्राज्य', कुएं से निकला 'खजाना'

प्रेमिका के साथ फ्लैट में थे सपा नेता, अचानक पुलिस के साथ आ गई पत्नी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -