रेप कांड में फिर फँसे कांग्रेसी विधायक
रेप कांड में फिर फँसे कांग्रेसी विधायक
Share:

जर्नलिज्म की स्टूडेंट से रेप के मामले में कांग्रेसी विधायक हेमंत कटारे की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही है. अब मिली जानकारी के अनुसार हेमंत कटारे के जब्त मोबाइल से काफी छेड़छाड़ हुई है, कई बार मोबाइल फ़ोन फॉर्मेट किया गया, जिसके कारण अब फ़ोन में मौजूद डाटा की रिकवरी में दिक्क्तें आ रही है, लेकिन फिर भी फोरेंसिक टीम पुरे प्रयास में जुटी है, अब पीड़ित छात्रा के वॉइस का सेम्पल भी लिया जायेगा. 

दरअसल, जर्नलिज्म स्टूडेंट से रेप के मामले में हेमंत कटारे का मोबाइल फोन अहम सबूत माना जा रहा था. क्राइम ब्रांच ने इस मोबाइल फोन को जब्त किया था. बाद में इस मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी ने मोबाइल फोन को सेंट्रल फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (सीएफएसएल) भेजा था. सीएफएसएल की भोपाल ब्रांच में हुई आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सीएफएसएल की भोपाल ब्रांच में हुई जांच में खुलासा हुआ है कि मोबाइल फोन को सात बार फॉर्मेट किया गया था. इस वजह से मोबाइल फोन से डेटा रिकवर नहीं हो सका है.

मोबाइल फोन जब्त करने के बाद छात्रा और कटारे के मोबाइल के कंटेंट का मिलान किया जाना था. छात्रा ने दावा किया था कि कटारे के मोबाइल फोन में उसकी निजी तस्वीरें और संदेश है. साथ ही इस मामले के खुलासे के बाद कई वीडियो वायरल हुए थे. इन वीडियो की सत्यता की पुष्टि के लिए भी मोबाइल फोन की जांच किया जाना जरूरी थी. इस बीच अब छात्रा के वाइस सैंपल लिए जाएंगे. एसआईटी ने छात्रा को गुरुवार को महिला थाना तलब किया है. छात्रा के कई वीडियो और ऑडियो वायरल हुए थे. वायरल हुए वीडियो और ऑडियो में छात्रा की ही आवाज है, उसके मिलान के लिए गुरुवार को छात्रा के वाइस सैंपल लिए जाएंगे.

Womens day: सच्ची घटना की नायिका, हाथ-पैर कटने के बाद भी लड़ती रही अन्नपूर्णा

महिला आरक्षण को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

उन्मुक्त गगन में महिलाओं की उड़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -