'19 नए जिले बनाए, लेकिन भिवाड़ी को छोड़ दिया..', अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक
'19 नए जिले बनाए, लेकिन भिवाड़ी को छोड़ दिया..', अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत द्वारा 19 नए जिलों की घोषणा करने के बाद एक ओर जहाँ कुछ लोग खुशी मना रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कई इलाकों से विरोधी स्वर भी उठने लगे हैं. इसी क्रम में अब भिवाड़ी को नया जिला बनाने की मांग को लेकर तिजारा के MLA संदीप यादव आज सोमवार (20 मार्च) को विधानसभा के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. 

कांग्रेस विधायक संदीप यादव का कहना है कि भिवाड़ी को जिला बनाए जाने की मांग को लेकर व्यापारी बाजार बंद की चेतावनी दे रहे हैं और नए जिलों का ऐलान होने वाले दिन उन्हें भिवाड़ी की उम्मीद थी, मगर उनकी मांग नहीं मानी गई. कांग्रेस विधायक ने बताया कि बीते काफी समय से भिवाड़ी को जिला बनाने की मांग हो रही थी, मगर 19 जिलों के ऐलान में भिवाड़ी को छोड़ दिया गया. उल्लेखनीय है कि इससे पहले MLA संदीप यादव ने भिवाड़ी-तिजारा को जिला नहीं बनाए जाने पर राजस्थान सब रीजनल इंफ्रास्ट्रक्चर डवलपमेंट बोर्ड NCR के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था.

इसके साथ ही विधायक संदीप यादव ने अपनी सरकार को यह भी चेतावनी दी है कि यदि हमारी मांग वक़्त रहते नहीं मानी गई तो हम कांग्रेस से भी अलग हो सकते हैं. हालांकि अभी MLA ने उम्मीद जताई है कि सीएम गहलोत उनकी बात को सुनेंगे. बता दें कि विधायक संदीप यादव बसपा के टिकट पर चुनाव जीते थे और सियासी संकट के दौरान उन्होंने सरकार बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और बाद में कांग्रेस शामिल हो गए थे. 

अखिलेश यादव का दावा- 2024 में यूपी की सभी 80 लोकसभा सीट जीतेंगे ! 2019 में मिली थी महज 5 सीट

ऑस्ट्रेलिया में खालिस्तानियों पर एक्शन शुरू, पोस्टर जारी, पीएम मोदी ने PM अल्बानी के सामने उठाया था मुद्दा

बिहार में अपराधियों का राज, यहाँ योगी सरकार के एनकाउंटर मॉडल की जरुरत - भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -