कांग्रेस विधायक ने खोया आपा, सरेआम कर डाली सुपरवाइजर की जूते से पिटाई
कांग्रेस विधायक ने खोया आपा, सरेआम कर डाली सुपरवाइजर की जूते से पिटाई
Share:

झाबुआ: मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के थांदला से कांग्रेस MLA वीर सिंह भूरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में MLA जूते से सुपरवाइजर को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो लगभग 5 दिन पहले का बताया जा रहा है। प्राप्त खबर के मुताबिक, विधायक नल जल योजना में बन रही टंकी के कार्य का मुआयना करने गए थे, इस के चलते वह टंकी बनाने में इस्तेमाल की जा रही सामग्री की गुणवत्ता देखकर भड़क उठे तथा गुस्से में सबके सामने सुपरवाइजर को जूते से पीटने लगे। 

वीडियो गांव कचलदरा का बताया जा रहा है। वहीं, इस घटना पर सुपरवाइजर ने कुछ भी बोलने से मना किया है। वहीं, झाबुआ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भी वायरल वीडियो पर फिलहाल कुछ बोलने से इंकार कर रहे हैं, उनका कहना है कि विधायक से बात करने के बाद ही कुछ कह सकेंगे। वीडियो वायरल होने के पश्चात् सुपरवाइजर को पीटने की घटना सामने आई। विधायक को बुधवार को जिला मुख्यालय में पंचायत चुनाव के लिए आयोजित कांग्रेस की जिला स्तरीय बैठक में सम्मिलित होना था, किन्तु विधायक बैठक से नदारत रहे, जबकि मीटिंग में पूर्व मंत्री विजय लक्ष्मी साधो, पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा विधायक कांतिलाल भूरिया सम्मिलित हुए थे। 

बता दे कि थांदला विधायक वीर सिंह भूरिया पहले भी अपना आपा खो चुके हैं। कांग्रेस सरकार के चलते 2019 में मोटरसाइकिल पर तीन सवारी बैठा देख पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का चालान बना दिया था, तो MLA ने पुलिस अफसर का तबादला करने की धमकी दी थी। 

राजस्थान में होगा ‘खेला’!, कांग्रेस ने उदयपुर होटल में भेजे अपने विधायक, मचेगा घमासान

'हर बार पेड़ उखाड़कर क्यों देखते हैं कि पेड़ लगा या नहीं', मीडिया के इस सवाल पर भड़के नड्डा

'राष्ट्र सेवा के काम में PM मोदी का बनूंगा सिपाही', भाजपा का दामन थामने से पहले बोले हार्दिक पटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -