Big Boss के घर में पहुंचे कांग्रेस विधायक प्रदीप ईश्वर, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
Big Boss के घर में पहुंचे कांग्रेस विधायक प्रदीप ईश्वर, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक कांग्रेस विधायक प्रदीप ईश्वर ने बिग बॉस कन्नड़ (Bigg Boss Kannada) के घर में प्रवेश किया, जिससे विवाद और आलोचना शुरू हो गई है। एक प्रमोशनल वीडियो में स्पष्ट हुआ कि, कांग्रेस विधायक बिग बॉस कन्नड़ रियलिटी शो में शामिल हुए, जिससे अटकलें लगाई गईं कि उन्होंने एक प्रतियोगी के रूप में रियलिटी शो में प्रवेश किया। वंदे मातरम सामाजिक सेवा संगठन ने इसको लेकर चिंता जताई है और कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष यूटी खादर से इसकी शिकायत की, जिसमें कहा गया कि विधायक अपने निर्वाचन क्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारियों की उपेक्षा कर रहे हैं।

 

हालांकि, बिग बॉस टीम ने सोमवार (9 अक्टूबर) को स्पष्ट किया कि वह एक अतिथि (Guest) के रूप में घर में आए थे। सदन से बाहर निकलने के बाद विधायक प्रदीप ने कहा कि अतिथि भूमिका के लिए उन्हें जो पैसा मिला है, वह एक अनाथालय को दान कर दिया जाएगा। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे अपने हैंडल पर लेते हुए कांग्रेस विधायक की आलोचना की, वहीं कुछ ने बिग बॉस कन्नड़ शो में उनकी एंट्री पर मीम्स बनाए। एक सोशल मीडिया यूजर ने इसे नया निम्न स्तर बताते हुए ट्विटर पर लिखा, ''एक निर्वाचित प्रतिनिधि का बिगबॉस में जाना हमारे लोकतंत्र के नए निम्न स्तरों में से एक है।''

 

एक अन्य ने लिखा कि, "लोगों की समस्याओं को हल करने और उनके लिए उपलब्ध रहने पर काम करने के बजाय, श्री प्रदीप ईश्वर अगर 90 दिनों के लिए बिगबॉस के घर में बंद हैं, तो उन्होंने कौन सी मिसाल कायम की है?" एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की  है। उन्होंने लिखा कि, "मैं कांग्रेसी हूं, प्रिय डीके शिवकुमार, सिद्धारमैया, ईश्वर खंड्रे। कृपया बिग बॉस कन्नड़ में शामिल हुए चिक्काबल्लापुर विधायक प्रदीप ईश्वर के खिलाफ कार्रवाई करें। लोगों ने उन्हें उनकी सेवा के लिए चुना। वह इतने गैरजिम्मेदार कैसे हैं? कलर्स कन्नड़, किच्चा सुदीप, डॉन'' क्या तुम्हें यह पता है?"

'सत्ता में आए तो सबसे पहले जाति जनगणना कराएंगे..', शहडोल में भाजपा सरकार पर जमकर बरसे राहुल गांधी

इटली के रक्षा मंत्री से मिले राजनाथ सिंह, रक्षा सहयोग को लेकर हुआ अहम समझौता

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में बसपा की एंट्री, 26 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -