'हमारे संपर्क में कई भाजपा विधायक...' कांग्रेस मंत्री के बयान से महाराष्ट्र में बवाल
'हमारे संपर्क में कई भाजपा विधायक...' कांग्रेस मंत्री के बयान से महाराष्ट्र में बवाल
Share:

मुंबई: राजस्थान में सियासी घमासान के बीच महाराष्ट्र कांग्रेस ने बड़ा दावा किया है। कांग्रेस नेता और राज्यमंत्री यशोमति ठाकुर ने दावा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई MLA उनके संपर्क में है और वह किसी भी वक़्त हमारे (उद्धव सरकार) साथ आ सकते हैं. यशोमति ठाकुर ने यह भी कहा है कि उद्धव सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी.

राजस्थान में सियासी बवाल के बाद माना जा रहा कि महाराष्ट्र की सियासी जमीन में भी हलचल हो सकती है. इस पर कांग्रेस नेता और राज्य मंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा कि महाराष्ट्र ने देश को नया फार्मूला दिया है और सरकार अपना 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी. भाजपा को अपने 105 विधायकों पर नजर रखनी चाहिए क्योंकि इसमें ऐसे MLA भी शामिल हैं, जिन्होंने पाला बदल लिया है. कांग्रेस नेता और राज्य मंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा है कि कई भाजपा विधायक पार्टी से नाखुश हैं और वह पाला बदलना चाहते हैं.

यशोमति ठाकुर ने कहा कि ऐसे कई विधायक हमारे साथ संपर्क में हैं और किसी भी वक़्त पाला बदल सकते हैं. बता दें कि महाराष्ट्र में अभी शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और कांग्रेस गठबंधन सत्ता में है. 288 सदस्यीय विधानसभा में शिवसेना के 56 MLA, NCP के  54 और कांग्रेस के 44 MLA हैं. इसके साथ ही उनके पास अन्य दलों के विधायकों का समर्थन है. साथ ही पांच निर्दलीय विधायकों ने भी इस सरकार को समर्थन दिया है.  

कांग्रेस पार्टी की दुर्दशा का कौन है जिम्मेदार, जानें

बचने के लिए विजय माल्या ने चला आखिरी दांव, बैंकों को दिया ये प्रस्ताव

राजस्थान की सियासी जंग पहुंची हाईकोर्ट, याचिका में विधायकों ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -