राजस्थान की सियासी जंग पहुंची हाईकोर्ट, याचिका में विधायकों ने कही यह बात
राजस्थान की सियासी जंग पहुंची हाईकोर्ट, याचिका में विधायकों ने कही यह बात
Share:

राजस्थान में जारी राजनीतिक लड़ाई अब अदालत के दरवाजे तक पहुंच गई है. हाइकोर्ट में सचिन पायलट के अलावा उनके 19 समर्थित एमएलए की याचिका पर पुनह सुनवाई होने वाली है. राजस्थान में सचिन पायलट के अलावा उनके 19 समर्थित एमएलए को विधानसभा अध्यक्ष के समन देने का केस गुरुवार को हाई कोर्ट पहुंचा था.हाइकोर्ट की डबल बेंच आज इस केस पर थोड़ी देर में सुनवाई करेगी.

इसी महीने रिलीज होगा दिलजीत दोसांझ का एल्बम 'GOAT’

बता दे कि इस बीच राजस्थान में राजनीति घमासान और तेज हो गया है. कथित 'टेप कांड' में नाम सामने आने के बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बताया है कि इंटरनेट पर वायरल ऑडियो टेप में मेरी वॉइस नहीं है.इस बीच कांग्रेस की तरफ से एसओजी में 2 एफआइआर दर्ज की गई है. इससे पहले कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने राजस्थान गवर्नमेंट को गिराने के प्रयास में भारतीय जनता पार्टी का हाथ बताया है. उन्होंने इस षड्यंत्र में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के ​सम्मिलित होने की बात कही.उन्होंने भारतीय जनता पार्टी नेता संजय जैन और कांग्रेस एमएलए भंवर लाल शर्मा से जुड़ी चर्चा के ऑडियो टेप को लेकर कई खुलासे किए हैं.कांग्रेस के 2 बागी एमएलए को इस केस में निलंबित किया गया है

कोरोना के कारण स्थगित हुआ MP विधानसभा का मानसून सत्र, सर्वदलीय बैठक में फैसला

विदित हो कि कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने बताया है कि एफआईआर(FIR) में भंवर लाल शर्मा, गजेंद्र सिंह और संजय जैन का नाम शामिल किया गया है.मैंने सिर्फ गजेंद्र सिंह का उल्लेख किया है लोग अनुमान लगा रहे हैं. विशेष ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) पड़ताल में इसका बात का पता चला है.

सांसदों के साथ बैठक में बोले केजरीवाल- कोरोना से जंग जारी, ना रुकना है, ना थकना है ...

फैंस के दिलों पर छा रहा है अखिल का नया गाना 'दीवाना'

मंगल पांडे ने ही छेड़ी थी अंग्रेजों के ख़िलाफ़ जंग, जल्लाद ने फांसी देने से कर दिया था इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -