BJP पर भड़के कांग्रेस नेता उदित राज, कहा- 'किसके इशारे पर नतीजा बदला गया'
BJP पर भड़के कांग्रेस नेता उदित राज, कहा- 'किसके इशारे पर नतीजा बदला गया'
Share:

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं और एक बार फिर से नीतीश कुमार को गद्दी मिली है। वैसे चुनाव खत्म हो जाने के बाद भी यहाँ राजनीतिक जंग जारी है। हाल ही में स्पीकर चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर चौकाने वाले आरोप लगाए हैं।

वहीँ उनके ऊपर लगाए गए आरोपों पर लगातार जंग जारी है। बीजेपी की तरफ से लालू यादव के फोन कॉल की जांच की मांग की जा रही है, और इसी क्रम में अब कांग्रेस नेता उदित राज ने बीजेपी पर ही निशाना साध दिया है। हाल ही में कांग्रेस नेता उदित राज ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने BJP को निशाने पर लिया है। अपने ट्वीट में वह लिखते हैं- ''पहले बिहार विधान सभा चुनाव काउंटिंग के दिन का सभी DM,SP के कॉल डीटेल निकाला जाए। पता तो चले किसके इशारे पर नतीजा बदला गया। फिर बाद लालू जी की कॉल की बात होगी।''

वैसे आप जानते ही होंगे बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बीते दिनों ही यह आरोप लगाया था कि ''लालू यादव ने रांची की जेल से बीजेपी के एक विधायक को फोन किया और स्पीकर चुनाव में उनकी पार्टी का साथ देने को कहा। इसके लिए लालू यादव ने मंत्री पद का लालच दिया था।'' उनके अलावा बीजेपी के विधायक लल्लन पासवान ने भी इस बारे में खुलासा किया था। उन्होंने भी लालू यादव पर बड़े आरोप लगाए थे। वैसे राजद ने सुशील मोदी के आरोपों को गलत बताया है।

आज कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ मामले पर फैसला सुनाएगी बॉम्बे HC

भारती को ड्रग्स देने वाले शख्स को NCB ने किया गिरफ्तार, हुआ बड़ा खुलासा

मार्शल आर्ट और कूंग फू के मास्टर थे ब्रूस ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -