आज कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ मामले पर फैसला सुनाएगी बॉम्बे HC
आज कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ मामले पर फैसला सुनाएगी बॉम्बे HC
Share:

मुंबई: बॉम्बे हाई कोर्ट आज यानी शुक्रवार सुबह 11 बजे कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ मामले में फैसला सुनाने वाला है। जी दरअसल कंगना रनौत ने मुंबई स्थित ऑफिस में बीएमसी (बृहन्मुंबई महानगर पालिका) द्वारा की गई तोड़फोड़ के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। उसी पर आज फैसला आने वाला है। बीते 5 अक्टूबर को हाई कोर्ट ने सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित किया था जो आज वह सुनाने वाला है। आपको याद हो तो इससे पहले बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना के ऑफिस के कुछ हिस्से को अवैध बताया था और तोड़फोड़ कर दी थी।

वहीँ उसके बाद कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी। इस बात से कंगना काफी नाराज हुईं थीं और उन्होंने इस कार्रवाई को गैरकानूनी बताया था। उसके बाद कंगना ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और साजो-सामान के नुकसान के एवज में बीएमसी से मुआवजा भी मांगा था। इस बारे में बीएमसी अफसरों ने कहा था कि, 'कंगना रनौत का यह ऑफिस रेजिडेंशल एरिया में आता है और इसे गलत तरह से रेनोवेट करवाकर ऑफिस बनाया गया है।'

वहीँ उस दौरान बीएमसी ने नोटिस देने के 2 दिन के अंदर ही ऑफिस पर एक्शन भी ले लिया था जो बात कई लोगों को नागवारा गुजरी थी। इस मामले में यह आरोप है कि बीएमसी की यह कार्रवाई ट्विटर पर शिवसेना नेता संजय राउत के साथ कंगना रनौत के वाकयुद्ध के बाद की गई थी। अब कंगना को यह उम्मीद है कि 27 नवंबर को सुबह 11 बजे के आसपास कोर्ट इस मामले में अपना सही फैसला देगी।

भारती को ड्रग्स देने वाले शख्स को NCB ने किया गिरफ्तार, हुआ बड़ा खुलासा

मार्शल आर्ट और कूंग फू के मास्टर थे ब्रूस ली

बिना नाम लिए ममता बनर्जी ने साधा BJP पर निशाना, कहा - 'चुनाव के समय आकर हिंसा करते हैं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -