इंडियन रेलवे के बाद 'जनता कर्फ्यू' के समर्थन में आया Go Air, सभी उड़ानें की रद्द

इंडियन रेलवे के बाद 'जनता कर्फ्यू' के समर्थन में आया Go Air, सभी उड़ानें की रद्द
Share:

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 22 मार्च, रविवार को बुलाए गए 'जनता कर्फ्यू' के समर्थन में इंडियन रेलवे के बाद एयरलाइन कंपनी गो एयर भी सामने आ गया है. कोरोना वायरस के लगातार फ़ैल रहे संक्रमण पर ब्रेक लगाने के लिए पीएम मोदी की अपील के बाद गो एयर ने 22 मार्च को अपने सभी विमान बंद करने का ऐलान किया है. 

इस बारे में जानकारी देते हुए गो एयर ने बताया है कि जिस मुसाफिर को भी 22 मार्च को यात्रा करनी थी और उन्होंने टिकट पहले से बुक करा रखा था, उनका PNR एक वर्ष तक के लिए वैलिड रहेगा. यानी, यात्री अपने PNR का उपयोग 22 मार्च 2021 तक कभी भी कर सकेंगे। उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने कोरोना के संक्रमण की रोकथाम के लिए 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक 'जनता कर्फ्यू' का आह्वान किया और पूरे देशवासियों से इसे सफल बनाने का आग्रह किया है. 

इससे पहले इंडियन रेलवे ने भी 'जनता कर्फ्यू' के दौरान सभी ट्रेन बंद रखने का ऐलान किया है. रेलवे के मुताबिक, 22 तारीख को यानी रविवार के दिन कोई भी ट्रेन कहीं से रवाना नहीं होगी. इसमें मेल एक्सप्रेस और इंटरसिटी ट्रेन शामिल हैं. यह आदेश 21 तारीख की रात 12:00 बजे के बाद से ही प्रभावी हो जाएगा.

COVID-19 : क्या वायरस को रोक पाएगी श्रीलंका सरकार ?

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

कोरोना के कहर से उबरा बाजार, सेंसेक्स में आई 700 अंकों की मजबूती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -