मध्य प्रदेश : राज्य में सीएम के चयन के लिए दिल्ली में जुटी भीड़

मध्य प्रदेश : राज्य में सीएम के चयन के लिए दिल्ली में जुटी भीड़

शुक्रवार को मध्य प्रदेश में कमल नाथ द्वारा मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद आज बेंगलुरु में मौजूद सभी बागी कांग्रेसी विधायक बेंगलुरु में रामदा रिज़ॉर्ट से वापस लौट रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सभी रमादा रिसॉर्ट से एयरपोर्ट पहुंच गए हैं, जहां से उन्हें विशेष विमान से भोपाल लाने की तैयारी है.

11 हज़ार से अधिक मौत, लगभग ढाई लाख संक्रमित, दुनियाभर पर टूट रहा 'कोरोना' का कहर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मध्य प्रदेश भाजपा के नेताओं का जमावड़ा दिल्ली में लगने लगा है. पूर्व मंत्री और विधायक पहुंचे दिल्ली, पूर्व मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के साथ भाजपा विधायक अरविंद भदौरिया आज सुबह हुए दिल्ली के लिए रवाना हो गए. इंडिगो एयरलाइंस फ्लाइट से कुछ अन्य विधायक भी दिल्ली गए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि अब दिल्ली में मध्य प्रदेश के मुखिया के चयन को लेकर लॉबिंग शुरू हो गई है.

न्यूयॉर्क में कोरोना का कहर, मेयर बोले- अब हम बने इस वायरस का केंद्र

इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने एक ट्वीट कर कहा है कि, 15 अगस्त 2020 को कमल नाथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे. ये बेहद अल्प‍ विश्राम है. ट्वीट में यह भी लिखा है कि इसे संभालकर रखें. दरअसल अब मध्य प्रदेश में 24 सीटों पर उपचुनाव होना है. ऐसे में कांग्रेस ने ट्वीट कर भाजपा को यह बताने की कोशिश की है कि ज्यादा खुशी मनाने की जरूरत नहीं है.

शिव करेंगे 'राज' या नरोत्तम के सिर सजेगा ताज ? MP में सीएम पोस्ट पर उलझा पेंच

कोरोना वायरस : हरियाणा सरकार ने शासकीय कर्मचारियों को दी बड़ी राहत

पंजाब : बस सेवा हुई बंद, मैक्सी कैब और मोटर कैब को मिली छूट