Share:
कांग्रेस नेता ने चरित्र शक में की अपनी पत्नी की हत्या, पहले भी चार मर्डर केस में है आरोपित
कांग्रेस नेता ने चरित्र शक में की अपनी पत्नी की हत्या, पहले भी चार मर्डर केस में है आरोपित

इंदौर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया अपनी पत्नी को गोली मार कर भाग गया। भदौरिया ने रविवार (6 जून 2022) रात 3 बजे इस वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान उसके दो बच्चे जो सो रहे थे, वो गोली की आवाज सुनकर जग गए। वहीं आसपास रह रहे परिजन भी दहशत में आ गए। यह मामला, शहर के थाटीपुर स्थित दर्पण कॉलोनी का है। ऋषभ यहाँ अपनी पत्नी भावना और 2 बच्चों संग रहता था।

बताया जा रहा है कि देर रात उसका अपनी बीवी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसने अपनी पत्नी को गोली मार दी। गोली की आवाज सुन बच्चों की नींद खुली, तो वो माँ को देख डर गए। इसके बाद घर के आसपास रह रहे कुछ रिश्तेदार गोली की आवाज सुनकर वहाँ पहुँचे। मगर ऋषभ तब तक फरार हो चुका था। लोगों ने फौरन घटना की सूचना पुलिस को दी और अब आगे पुलिस इस मामले में आगे की छानबीन में लग गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व जिला प्रवक्ता रहे ऋषभ के सिर पर खून सवार देख उनकी पत्नी भावना खुद को बचाने बाहर भागी थी, मगर ऋषभ नहीं रुका। परिवार वालों ने बताया है कि एक महीने से ऋषभ की अपनी पत्नी के साथ अनबन चल रही थी। उसे शक था कि भावना उससे बातें छिपाती हैं। जब रविवार रात दोबारा ऋषभ को 3 बजे यह सब याद आया, तो उसने भावना पर चिल्लाना शुरू कर दिया और थोड़ी देर बाद उसे गोली मार दी।

ऋषभ के पिता की शिकायत पर इस संबंध में केस दर्ज किया गया है। वहीं, आरोपित अभी फरार है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब आगे जाँच हो रही है। शरुआत में बस संदेह वाला एंगल सामने आया है। बता दें कि ऋषभ भदौरिया के खिलाफ वर्ष 2020 में भी कार्रवाई हुई थी। ऋषभ पर पहले से लूट और 4 हत्याओं के केस दर्ज हो रखे हैं।

डेढ़ करोड़ में गैंडे का सींग बेचने जा रहे थे तस्कर, असम पुलिस ने जाल बिछाकर दबोचा

शौहर की मौत के बाद बेटे के दोस्त से हो गया प्यार, माँ के प्रेमी को शाहरुख़ ने उतारा मौत के घाट

सब-इंस्पेक्टर ने किया अपनी सौतेली बेटी का यौन शोषण, हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -